OnePlus Nord CE 3 5G Offer: 80W चार्जिंग और 12GB RAM किसी में नहीं मिलेंगे इतने तगड़े फीचर्स, कीमत भी ऑफर के तहत ना के बराबर

OnePlus Nord CE 3 5G Offer: अगर आप इस रोशनी के पर्व पर एक अच्छा और सुंदर स्मार्टफोन खरीदने की जिद बना रहे हैं तो इस दीवाली आपके लिए एक बेहतरीन फीचर्स वाला वनप्लस का स्मार्टफोन काफी सस्ते दामों पर ऑफर के तहत मिल रहा है। यानि अगर आपका बजट 25 हजार रूपए के आसपास है तो आप आज ही वनप्लस कंपनी का OnePlus Nord CE 3 5G Offer का ऑर्डर लगा सकते हैं और इस दीपों के त्यौहार दीवाली पर एक शानदार फीचर्स वाला दमदार स्मार्टफोन अपने घर पर ले आइए। वनप्लस कंपनी के इस धांसू स्मार्टफोन में फीचर्स भी काफी जबरदस्त मिल रहे हैं। स्मार्टफोन में स्पीड से चलने वाली रैम के साथ ही कैमरा क्वालिटी भी काफी तगड़ी दी गई है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 3 5G Offer: स्मार्टफोन में ये मिल रहे जबरदस्त फीचर्स

वनप्लस कंपनी के इस धमाकेदार स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी के बारे में आइए एक नजर डाल लेते हैं। फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा दिया गया है, जो फोटोग्राफी के लिहाज से एकदम दमदार साबित हो रहा है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर क्वालिटी भी काफी जबरदस्त मिल रही है जो एक हिसाब से फोन की स्पीड को निरंतर बनाए रखने में कारगर साबित है।

OnePlus Nord CE 3 5G Offer: स्मार्टफोन में बैटरी और रैम जबरदस्त

वनप्लस कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की अगर बात करें तो इसमें 5000एमएएच का ताकतवर बैटरी दी गई है। फोन की अगर रैम क्वालिटी पर एक नजर डालें तो इसमें 12जीबी की रैम के साथ 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जो फोन की स्पीड बढ़ाए रखने में काफी मददगार साबित होती है। विशेष ऑॅफर के तहत यह फोन 2500 रूपए के कूपन के डिस्काउंट पर मिल रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 3 5G Offer

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment