OnePlus Nord CE 3 Lite 5G New Smartphone: फुल चार्ज में दो दिन तक चलेगा OnePlus स्मार्टफोन! जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G New Smartphone: वनप्लस कंपनी एक अलग ही तरह के स्मार्टफोन बनाने वाली तकनीकि है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद ही बड़ी भीड़ के तहत बिक जाते हैं। वनप्लस कंपनी एक प्रकार से हाई क्वालिटी वाले फीचर्स के स्मार्टफोन माने जाते हैं। आज हम वनप्लस कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 3 Lite 5G New Smartphone है। OnePlus Nord CE 3 Lite 5G New Smartphone वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार है। फोन में एक विशेष प्रकार की तकनीकि है कि अगर इस फोन को एक बार फुल चार्ज किया जाए तो इसकी बैटरी दो दिन तक चलेगी। यानि बैटरी और अन्य फीचर्स क्वालिटी के मामले में वनप्लस कंपनी का यह स्मार्टफोन काफी दमदार है। आइए स्मार्टफोन के बारे में और विस्तारता से जानते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G New Smartphone: स्मार्टफोन में ये मिल रहे तगड़े फीचर्स

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर जानकारी प्रदान करें तो फोन में 8जीबी की रैम के साथ ही 128जीबी का क्षमता वाला इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन 5जी तकनीकि के अनुसार बनाया गया है, जिसके तहत फोन में नेटवर्क क्वालिटी के लिए अच्छा खासा काम करता है। स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 695 का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इसी के साथ ही फोन में 6.72 इंच की फुल एचडी वाली डिस्प्ले भी शामिल है। फोन की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन अभी 19700 रूपये के आसपास दामों पर खरीदा जा सकता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G New Smartphone: तगड़ी कैमरा क्वालिटी व पॉवरफुल है बैटरी बैकअप

वनप्लस कंपनी के इस तगड़े स्मार्टफोन की अगर पॉवर की बात करें तो फोन में 5000एमएएच का दमदार बैटरी बैकअप दिया गया है इसी के साथ ही इसमें 67 वॉट का चार्जर भी है जो फोन को 40 मिनटों के अंतराल में चार्ज करने की क्षमता रखता है। स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसी के साथ ही 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। एक सामान्य बजट के अनुसार वनप्लस कंपनी का यह स्मार्टफोन काफी अच्छा खासा साबित है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment