OnePlus Nord CE 4 Ultra: iPhone की आंखों में धूल झौंकने आया OnePlus का चमाचम स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 108MP धांकड़ कैमरा, जानें फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Ultra: वनप्लस कंपनी अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली एक बेहतरीन कंपनी है। यह कंपनी आज के समय में खूब चल रही है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही अंदाज शौक से पसंद कर रहे हैं। वनप्लस कंपनी की एक खासियत रहती है कि यह कंपनी हमेशा ही फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी रखती है। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी का जलबा ही अलग तरह से कायम रहता है। वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर जाने तो इसमें तगड़ा पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है इसी के साथ ही कैमरा क्वालिटी भी काफी धांकड़ है। ऐसे ही वनप्लस के धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Ultra है। iPhone की आंखों में धूल झौंकने आया OnePlus का चमाचम स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 108MP धांकड़ कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 4 Ultra: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं। वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया। बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है। वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है।

OnePlus Nord CE 4 Ultra: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व रैम

सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है। OnePlus डिस्प्ले के संबंध में स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है। मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)।  

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 4 Ultra

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment