Oppo A2 5G Smartphone launched: गरीबों के लिए कयामत बनकर आया Oppo का ये तगड़ा स्मार्टफोन, फीचर्स लाजबाव

Oppo A2 5G Smartphone launched: ओप्पो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बेहतरीन क्वालिटी वाले फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन तैयार किये हैं जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद भी किये हैं। आज हम स्मार्टफोन के मार्केट में बवाल मचाने वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Oppo A2 5G Smartphone है। Oppo A2 5G Smartphone launched

दरअसल ओप्पो कंपनी के इस नए स्मार्टफोन ने ग्राहकों के दिलों को जीत लिया है, स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल मिल रही है। फोन में रैम से लेकर कैमरा और बैटरी बैकअप भी किसी से कम नही है। जैसे ही मोबाइल मार्केट में ओप्पो का यह फोन आया ग्राहकों की लम्बी-लम्बी कतारें लगना शुरू हो गई। आइए ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं सम्पूर्ण जानकारी।

Oppo A2 5G Smartphone launched: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये उबाल वाले फीचर्स

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की अब फीचर्स क्वालिटी के बारे में जानकारी आप तक पहुंचा रहे हैं। ओप्पो कंपनी का यह स्मार्टफोन हाई तकनीकि से बना हुआ स्मार्टफोन है। फोन में 6.72 इंच तगड़ा फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया हुआ है। ओप्पो के इस फोन के प्रोसेसर की अगर बात करें तो इसें MediaTek Dimensity 7050 तगड़ा पॉवरफुल प्रोसेसर मिल रहा है। जो फोन को तेज गति प्रदान करने में अच्छी खासी मदद देता है। क्वालिटी लेवल के मामले में ओप्पो कंपनी का यह स्मार्टफोन काफी दमदार है।

Oppo A2 5G Smartphone launched: कैमरा सेटअप व पॉवरफुल मिल रही बैटरी

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन के अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा दिया हुआ है। साथ में ही 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है जो बेहतरीन सेल्फी के लिए काफी मददगार है। स्मार्टफोन 5G तकनीकि के साथ आ रहा है और इसका नेटवर्क सेटअप भी काफी दमदार है। स्मार्टफोन में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप है। फोन की रैम क्वालिटी की तो बात ही निराली है, स्मार्टफोन में 12जीबी रैम के साथ ही 512जीबी की तगड़ी रैम शामिल है।

 

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A2 5G Smartphone

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here

इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment