Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone: सस्ते में ग्राहकों को दीवाना बनाने आया Oppo का 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा इतने कम दामों पर

Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone: वर्तमान के इस तकनीकि के दौर में 5G लोगों को तेज इंटरनेट की गति प्रदान करने में काफी मददगार साबित होने वाला स्मार्टफोन बन गया है। वीवो कंपनी शानदार और दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाती है, ओप्पो की तगड़ी फीचर्स क्वालिटी की बजह से ग्राहक भी ओप्पो के दिल से दीवाने बने हुये हैं। अभी तक के रिकॉर्ड में ओप्पो कंपनी ने जितनी भी सीरीज वाले स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स काफी बेमिसाल है। स्मार्टफोन की खास बजह यह है कि यह फोन काफी सस्ते दामों और मध्यम वर्ग वाले ग्राहकों के लिए काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं ओप्पो के इस स्मार्टफोन के बारे में। Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone

Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone: ओप्पो में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

ओप्पो कंपनी के Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone में काफी तगड़े फीचर्स दिये गये हैं। फोन में लेटेस्ट क्वालिटी वाला ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और Media Tech Helio G85 प्रोसेसर भी शामिल है। जो स्मार्टफोन की गति को तेज बढ़ाये रखने में काफी मददगार साबित है। फोन की पॉवर क्षमता के बारे में अगर बात करें तो इसमें 5000mAh का दमदार बैटरी बैकअप मिल रहा है। साथ में ही फास्ट चार्ज करने वाला चार्जर भी दिया है। स्मार्टफोन एंड्रायॅड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है।

Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone: स्मार्टफोन में मिल रही इतना तगड़ा कैमरा

ओप्पो कंपनी के Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone स्मार्टफोन की अगर कैमरा क्वालिटी के बारे में बता दे तो इसमें 50 मेगापिक्सल का शानदार दूर से साफ फोटोग्राफी खींचने वाला कैमरा मिल रहा है। फोन में अलग से 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है और 5 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा भी शामिल है। यानि ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में अगर किसी को अच्छी वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करनी है तो यह फोन काफी मददगार है। फोन में बड़ी 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जो शानदार पिक्चर क्वालिटी देती है।

Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone: इतने कम दामों पर खरीदा जा सकता है यह फोन

ओप्पो कंपनी का Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone शानदार फोन के कुछ ज्यादा रेट नहीं है, बल्कि इस फोन को हर कोई व्यक्ति आसानी से कम बजट में भी खरीद सकता है। ओप्पो के इस फोन की कीमत मात्र 10000 रूपये है, जोकि बहुत ही कम है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A38 Low Budget 5G Smartphone

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment