Oppo A77e Smartphone: Oppo लाया जग-मगाते फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 8GB RAM, इसके साथ 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Oppo A77e Smartphone: Oppo Mobile 2023| ओप्पो मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी नये जमाने की एक प्रकार से जग-मगाती हुई कंपनी है। आज के जमाने में ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन लोग दिल से पसंद कर रहे हैं, दरअसल ओप्पो कंपनी ने अभी तक अनेकों फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हे ओप्पो को पसंद करने वालों ने दिल से इन स्मार्टफोन को इस्तेमाल किये हैं। ओप्पो कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन बाजार में उतारती है तो समझो बाजार में बहार सी आ जाती है। आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Oppo A77e Smartphone है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में सभी प्रकार के बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। इस कंपनी के स्मार्टफोन में सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया किस्म का मिल रहा है। Oppo लाया जग-मगाते फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 8GB RAM, इसके साथ 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए समझते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A77e Smartphone: ओप्पो के इस जग-मगाते मोबाइल में मिल रहे ये फीचर्स

Oppo A77s बड़े स्टोरेज और शानदार लुक के साथ आता है। Oppo A77s में 720 x 1612 पिक्सल के साथ 6.56 इंच का आईपीएस एलसीडी है। हुड के तहत, ओप्पो मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 4 जी चिपसेट प्रदान करती है, जिसे 8 जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज (256 जी तक विस्तार योग्य) के साथ जोड़ा जाता है।

Oppo A77e Smartphone: ओप्पो में है तगड़ी रैैम व विभिन्न कमाल के ये फीचर्स

सॉफ्टवेयर सिस्टम की बात करें तो दोनों हैंडसेट Android 12 वर्जन पर काम करते हैं। ऑप्टिक्स की बात करें तो Oppo A77s के कैमरे डुअल 50MP + 2MP रियर लेंस और एक सिंगल 8MP सेंसर लाते हैं। यह एक 16MP का सेल्फी स्नैपर भी प्रदान करता है। बैटरी के लिहाज से ओप्पो में 5000 एमएएच का एनर्जी बॉक्स है।   
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment