Oppo A78 5G: 5000mAh पॉवरफुल बैटरी बैकअप के साथ तहलका मचाने आया Oppo का धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Oppo A78 5G: ओप्पो एक ऐसा नाम जो हर चाहने वाले ग्राहकों के होठों पर रटा हुआ नाम है, ओप्पो एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। ओप्पो कंपनी ने एक से बढ़कर एक सीरीज वाले अनेकों स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं, जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। आज हम ओप्पो के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसकी फीचर्स क्वालिटी काफी बेमिसाल है। यह फोन हर किसी के बजट में भी आ जाएगा। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम Oppo A78 5G है। ओप्पो कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में तगड़ी फीचर्स क्वालिटी शामिल की है। फोन में अच्छी क्वालिटी का कैमरा मिल रहा है और रैम भी स्पीड से भरपूर शामिल है। इसमें पॉवरफुल किस्म का बैटरी बैकअप दिया गया है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A78 5G: ओप्पो में मिल रहे ये बेमिसाल फीचर्स

फोन में 50 मेगापिक्सल का शानदार प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और सपोर्ट के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। इसलिए फोटोग्राफी के हिसाब से ओप्पो का यह स्मार्टफोन बहुत ही दमदार है। ओप्पो ने ग्राहको के लिए यह स्मार्टफोन एक अच्छी तकनीकि के तहत बनाया है। फोन में 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है, साथ में 33W का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया गया है, जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

Oppo A78 5G: तगड़ी मिल रही रैम और दमदार कैमरा

ओप्पो के इस स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें 6.5 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट पर तथा 480 निटस ब्राइटनेस के साथ आ रही है। ओप्पो कंपनी हमेशा ही ग्राहकों की पसंद का ख्याल रखते हुये फोन का निर्माण करती है, ओप्पो यह बहुत ही अच्छी तरह से जानती है कि ग्राहकों को किस प्रकार के स्मार्टफोन पसंद आते हैं। फोन में 1612X720 पिक्सल का रिजॉल्यूशन दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 5G प्रोसेसर दिया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A78 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment