Oppo A79 5G: शानदार फीचर्स के साथ Oppo ने मारी एन्ट्री, रैम और कैमरा जबर्दस्त, जानिए खासियतें

Oppo A79 5G: Opoo A79 Smartphone| ओप्पो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बेमिसाल बढ़िया किस्म के फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो जैसी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी फीचर्स वाले फोन तैयार किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी नंबर वन मिली है। आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही नये लॉन्च स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Oppo A79 5G है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स शामिल है। Oppo A79 5G स्मार्टफोन में रैम क्वालिटी काफी स्पीड से भरपूर है। इसी के साथ ही फोन में कैमरा और बेटरी बैकअप भी दमदार मिल रहा है। ओप्पो कंपनी के इस नये स्मार्टफोन को खरीदने के लिए मार्केट में एडवांश बुकिंग शुरू हो गई है। शानदार फीचर्स के साथ व्चचव ने मारी एन्ट्री, रैम और कैमरा जबर्दस्त, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A79 5G: ओप्प्पो स्मार्टफोन में शामिल हैं ये फीचर्स

ओप्पो कंपनी के इस नये स्मार्टफोन की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है, क्योकि फोन में फीचर्स ही कुछ अजब प्रकार के दिये गये हैं। फोन में 6.2 इंच का बड़ा डिस्प्ले का आकार है और एफएचडी प्लस रिजॉल्यूशन दिया गया है। फोन में प्रोसेसर बहुत ही तगड़ा है, जिससे बड़े से बड़े गैम को आसानी से प्ले किया जा सकता है। स्मार्टफोन की रैम की बात करें तो इसमें 8जीबी रैम और 128जीबी का इंटरनल स्पेस है। Oppo A79 5G

Oppo A79 5G: कैमरा क्वालिटी और तगड़ा है बैटरी बैकअप

ओप्पो के इस शानदार नए स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का धमाल मचा देने वाला प्राइमरी सेंसर युक्त कैमरा मिल रहा है। इसी के साथ ही 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट शूटर है, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे मस्त सेल्फी आसानी से ली जा सकती है। फोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A79 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment