Oppo F23 Royal 5G: Oppo लेकर आया 5000mAh बैटरी बैकअप वाला शानदार स्मार्टफोन, धांकड़ मिल रही रैम और कैमरा, जानिए खासियतें

Oppo F23 Royal 5G: Oppo New Update| ओप्पो कंपनी अपनी बेहतरीन तकनीकि के लिए पहचानी जानी वाली तगड़ी कंपनी है। ओप्पो कंपनी के पास स्मार्टफोन बनाने वाला अच्छा खासा अनुभव है। आज के जमाने में अगर स्मार्टफोन की बात करें तो लोग ओप्पो कंपनी को ज्यादातर पसंद करते हैं। ओप्पो ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ओप्पो के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। ओप्पो कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ जाती है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बता दे तो स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी मिल रही है और साथ में ही रैम और कैमरा भी धांसू है। ऐसे ही ओप्पो के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Oppo F23 Royal 5G है। ओप्पो के स्मार्टफोन में धांसू फीचर्स मिल रहे हैं। Oppo लेकर आया 5000mAh बैटरी बैकअप वाला शानदार स्मार्टफोन, धांकड़ मिल रही रैम और कैमरा, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo F23 Royal 5G: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये कमाल के फीचर्स

बैटरी-वार ओप्पो डिवाइस में 5000mAh बैटरी बॉक्स है। फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की बात करें तो Oppo के कैमरे डुअल 50MP प्राइमरी लेंस + 2MP डेप्थ रियर लेंस पैक करते हैं। सेल्फी क्लिक करने और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 8MP सेंसर भी है।

Oppo F23 Royal 5G: तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप व अनेक ये फीचर्स

ओप्पो डिवाइस को मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट से शक्ति मिलती है। डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में चलते हैं। Oppo F23 शानदार डिज़ाइन और बेहतरीन कैमरा सिस्टम के साथ आता है। Oppo के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का IPS LCD है।मेमोरी सिस्टम के बारे में कैसे ओप्पो हैंडसेट 8GB रैम और 128GB ROM (512GB तक एक्सपेंडेबल) को स्पोर्ट कर सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo F23 Royal 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment