Oppo Find N2 Flip Specs: अनोखे धूम मचा ले फीचर्स से भरपूर Oppo का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM और 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Oppo Find N2 Flip Specs: Oppo Mobile 2023| वर्तमान के इस तकनीकि के दौर में अब अधिकतर काम मोबाइल के माध्यम से घंटों की जगह मिनटों में हो जाते हैं। कई कंपनियां भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बना रही हैं, जिनमें अनेकों फीचर्स मिल जाते हैं, जो हमें अनेक कामों में सहायता देते हैं। ओप्पो एक हिसाब से एक बड़ी तकनीकि से जुड़ी कंपनी है। ओप्पो ने अभी तक बहुत सारे स्मार्टफोन बनाये हैं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किये हैं। ओप्पो के स्मार्टफोन की खास बात रहती है कि इस कंपनी के मोबाइल फोन में अनेक फीचर्स रहते हैं। ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाला ओप्पो ने स्मार्टफोन निकाला जिसका नाम Oppo Find N2 Flip Specs है। इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स हैं। जो स्मार्टफोन को चार चांद लगाते हैं। अनोखे धूम मचा ले फीचर्स से भरपूर Oppo का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM और 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Find N2 Flip Specs: ओप्पो के स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

OPPO Find N2 Flip को OPPO Find N2 के साथ दिसंबर में चीन में जारी किया गया था। अब तक, हमने फोन के विश्वव्यापी और भारतीय लॉन्च से संबंधित कई रिपोर्ट देखी हैं। OPPO ने इस सप्ताह के अंत में OPPO Find N2 Flip के वैश्विक लॉन्च की आधिकारिक पुष्टि और तारीख प्रकाशित की है। छोटा डिस्प्ले 3.26 इंच का AMOLED है जिसमें 382 x 720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन है। हार्डवेयर सिस्टम के लिए, ओप्पो फ्लैगशिप को मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ चिपसेट से शक्ति मिलती है। दूसरी तरफ, स्टोरेज-वार, OPPO बीस्ट 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 512GB/ 16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) में आता है।

Oppo Find N2 Flip Specs: ओप्पो के इस स्मार्टफोन में है बेहतरीन रैम एवं अन्य फीचर्स

विस्तार से, OPPO Find N2 Flip कैमरे के पिछले हिस्से पर एक डुअल-सेंसर सेटअप है। इसमें 50MP का प्राइमरी लेंस + 8MP का अल्ट्रावाइड स्नैपर है।फोल्डेबल डिवाइस में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 32MP का सिंगल लेंस है। कैसे बैटरी क्षमता के बारे में. ओप्पो हैंडसेट में 4300mAh एनर्जी बॉक्स है जो 25W फास्ट चार्जिंग, फास्ट वायरलेस चार्जिंग 11W और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग 4.5W को सपोर्ट करता है।   
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment