Oppo K11 5G: झलक दिखलाकर लड़कियों के दिल को चुराने आ गया Oppo का सतरंगी स्मार्टफोन! फोटोशूट कैमरा और जबरदस्त रैम, जानिए खासियतें

Oppo K11 5G: ओप्पो कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक भरोसे से भरी हुई काफी पुरानी कंपनी है। ओप्पो कंपनी हमेशा से ही अच्छी क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाती चली आयी है। अभी तक के समय में ओप्पो कंपनी ने अनेकों सीरीज वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ओप्पो के ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। ऐसे ही ओप्पो कंपनी के दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Oppo K11 5G है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार शामिल है। स्मार्टफोन में तगड़ी स्पीड वाली रैम है और कैमरा क्वालिटी भी किसी से कम नही है। झलक दिखलाकर लड़कियों के दिल को चुराने आ गया Oppo का सतरंगी स्मार्टफोन! फोटोशूट कैमरा और जबरदस्त रैम, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo K11 5G: ओप्पो स्मार्टफोन में हैं ये धांसू फीचर्स

ओप्पो K11 को पहले ही TENAA पर लिस्ट किया जा चुका है, जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। यह ओप्पो फोन 100W फास्ट चार्जिंग के साथ आ रहा है। ओप्पो K11 स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.7-इंच AMOLED है। ओप्पो स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट है, जो 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256GB तक विस्तार योग्य) के साथ है। ओप्पो डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में ColorOS 13.1 पर आधारित एंड्रॉइड 13 पर चलता है।

Oppo K11 5G: तगड़ी मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

ओप्पो K11 कैमरे में रियर सेटअप पर ट्रिपल-लेंस है। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड स्नैपर + 2MP मैक्रो सेंसर है। बैटरी क्षमता के बारे में क्या ख्याल है ओप्पो हैंडसेट में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh जूस बॉक्स है। साथ ही इस फोन में 16MP का सेल्फी शूटर है। इसमें ओआईएस, बोथी मोड और एआई सीन डिटेक्शन के साथ रोमांचक फोटोग्राफी सुविधाएं होंगी।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo K11 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment