Oppo Reno 10 5G: Oppo ने पेश किया अब तक का सबसे धांकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन! ट्रिपल कैमरा और कीमत बहुत सस्ती, जानिए फीचर्स

Oppo Reno 10 5G: oppo reno 10 5g price | oppo reno 10 5g review | oppo reno 10 pro plus | ओप्पो कंपनी एक तगड़े फीचर्स से लेकर जानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। अभी तक के रिकॉर्ड में ओप्पो ने जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी फीचर्स मामले में बेहतरीन निकले हैं। ऐसे ही ओप्पो कंपनी के शक्तिशाली और प्रीमियम स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Oppo Reno 10 5G है। ओप्पो कंपनी का यह स्मार्टफोन एक उच्च क्वालिटी फीचर्स से भरपूर फोन है। स्मार्टफोन में गजब तरह का कैमरा दिया गया है। साथ में रैम भी काफी बड़े स्टोरेज की शामिल है। यह स्मार्टफोन जैसे ही लॉन्च हुआ ग्राहकों की बाजार में एडवांश बुकिंग शुरू हो गई। ओप्पो के इस फोन का बैटरी बैकअप भी काफी जानदार है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Oppo Reno 10 5G: स्मार्टफोन में हैं ये जानदार फीचर्स

डिज़ाइन और डिस्प्ले: Oppo Reno 10 5G का डिज़ाइन प्रीमियम और मोड़न है, जिसमें AMOLED 6.55 इंच का डिस्प्ले है जो कि FHD+ (1080 x 2400 पिक्सेल) रेज़ोल्यूशन के साथ आता है। प्रोसेसर: यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर के साथ आता है जो कि 5G कनेक्टिविटी को समर्थित करता है और प्रदर्शन के मामले में शक्तिशाली है। कैमरा: Oppo Reno 10 5G में 48 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सेल टेलीफोटो लेंस, 12 मेगापिक्सेल उल्ट्रावाइड लेंस और 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है। बैटरी और फास्ट चार्जिंग: इसमें 4,500 mAh की बैटरी है जो कि दिन भर की बैटरी लाइफ प्रदान करती है, और यह VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। सॉफ्टवेयर: Oppo Reno 10 5G आउट ऑफ द बॉक्स Android 10 पर आधारित ColorOS 7.1 के साथ आता है। कनेक्टिविटी और संरचना: इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.1, GPS, NFC, और USB Type-C जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo Reno 10 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment