Oppo Reno 8T Specs: छबीले फीचर्स वाला Oppo का दे-दनादन स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 108MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Oppo Reno 8T Specs: Oppo Reno Mobile| Oppo Latest Mobile| ओप्पो मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी एक बेहतरीन तकनीकि से जुड़ी कंपनी है। ओप्पो कंपनी ने सभी ग्राहकों के दिलों पर राज किया है। जब से ओप्पो मोबाइल मार्केट में छायी है, सभी के दिलों पर छुरियां चल गई हैं। दरअसल ओप्पो कंपनी के मोबाइल फोन में अनेक किस्म के एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल जाते हैं। इस कंपनी की सबसे खास बात ये है कि इसमें कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी मिल जाती है। ओप्पो कंपनी जब भी अपना नया कोई स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में निकालती है धूम सी मच जाती है। ओप्पो के ऐसे ही छवीले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo Reno 8T Specs है। ओप्पो के इस स्मार्ट में लाजबाव स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी मिल रही है। छबीले फीचर्स वाला Oppo का दे-दनादन स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 108MP का कैमरा, जानें फीचर्स। जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Reno 8T Specs: ओप्पो के इस छबीले स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

चीनी फर्म ने शानदार डिजाइन और शक्तिशाली हार्डवेयर के साथ Oppo Reno8 स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की थी। आज हमने खबर देखी कि यह ब्रांड एक नया उत्पाद पेश करने की योजना बना रहा है। हमें जो पता चला है, नए डिवाइस का नाम Oppo Reno 8T होगा। आइए देखें कि इस आगामी ओप्पो स्मार्टफोन से क्या उम्मीद की जाए. सबसे पहले, ओप्पो डिवाइस को 33W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ 5000mAh एनर्जी बॉक्स के साथ उपलब्ध होना चाहिए।

Oppo Reno 8T Specs: ओप्पो के इस स्मार्टफोन में है स्पीड वाली रैम

हुड के तहत, ओप्पो हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी चिपसेट से पावर मिलने वाला है। विस्तार से, ओप्पो रेनो 8T में 1080 x 2412 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का OLED है। इसके अलावा, इसमें 120HZ रिफ्रेश रेट और 20:9 रेशियो आस्पेक्ट है। इसके अलावा, ओप्पो डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 13-आधारित ColorOS 13 पर चलता है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment