Oppo Reno8 T 5G: लड़कियों का दिल चुरा लेने वाला Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का तगड़ा कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Oppo Reno8 T 5G: ओप्पो एक ऐसा नये जमाने का नाम जिसे लेने से सभी के दिलों में गुदगुदी से उठ जाती है। दरअसल ओप्पो एक बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो जैसी कंपनी ने अपना मोबाइल क्षेत्र में इतना बड़ा नाम कमा लिया है, कि अब इस कंपनी के मोबाइल फोन बस फटाफट ही बिक जाते हैं। ओप्पो कंपनी अभी तक बहुत सारे मॉडल वाले स्मार्टफोन बना चुकी है, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किये हैं। ओप्पो के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo Reno8 T 5G है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी भी काफी अच्छी है। लड़कियों का दिल चुरा लेने वाला Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का तगड़ा कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Reno8 T 5G: ओप्पो में मिल रहे इतने सारे फीचर्स

Oppo Reno8 T 5G ने दो स्मार्टफोन्स के बीच एक भव्य डिजाइन और एक विशाल मेमोरी विभाग के साथ शुरुआत की। ओप्पो रेनो 8 टी 5जी में 1080 x 2412 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 20: 9 अनुपात पहलू के साथ 6.7 इंच का AMOLED है। ओप्पो हैंडसेट इस दौर में पहले बड़े स्क्रीन आकार और उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। अन्यथा, ओप्पो हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी चिपसेट पर चलता है। इसके अतिरिक्त, ओप्पो डिवाइस में 128GB/8GB रैम और 256GB/8GB रैम (256GB तक एक्सपैंडेबल) है।

Oppo Reno8 T 5G: तगड़ी बैटरी व स्पीड वाली है ओप्पो में रैम

Oppo Reno8 T 5G कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP प्राइमरी लेंस + 2MP माइक्रोस्कोप + 2MP डेप्थ सेंसर है। बैटरी क्षमता के संबंध में, ओप्पो स्मार्टफोन में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh का जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment