Realme 12 Pro: डबल फायदे के साथ Relame ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरा और बहुत कुछ

Realme 12 Pro: रियलमी कंपनी तकनीकि से जुड़ी एक बहुत ही दमदार और शानदार डिजाइनर कंपनी है। रियलमी के स्मार्टफोन ग्राहक बड़े ही अंदाज शौक से पसंद करते हैं। अभी तक के रिकॉर्ड में रियलमी ने जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स काफी हद तक अच्छे मिले हैं। आज हम रियलमी के ऐसे ही दमदार डबल फायदे वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Realme 12 Pro है। रियलमी के इस फोन में आपको पहला फायदा तो यह मिल रहा है कि यह फोन अच्छी काफी तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। दूसरा फायदा इसमें यह है कि स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी है। रियलमी के इस फोन में आपको कैमरा काफी अच्छे फीचर्स वाला मिल रहा है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में।

Realme 12 Pro: स्मार्टफोन में मिल रहे ये झकास फीचर्स

रियलमी कंपनी के फोन चलाने वाले यूजर्स की संख्या काफी बड़ी तादाद में है। जब से ग्राहकों ने रियलमी कंपनी के अनुभव को जाना है तब से इस कंपनी के फोन ग्राहक और भी अधिक संख्या में खरीदना पसंद कर रहे हैं। रियलमी के इस फोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल रहा है। यह फोन एंड्रॉयड के 14 वर्जन पर कार्य करता है। फोन में 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। तो तकनीकि तौर पर इस फोन की स्पीड बढ़ाने में सक्षम है।

Realme 12 Pro: दमदार है रैम और पॉवरफुल बैटरी

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है, जो काफी ज्यादा है। फोन में स्नैपड्रैगन का दमदार प्रोसेसर शामिल किया गया है। इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी जानदार कैमरा दिया गया है, फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। इसके बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें आपको 5000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। साथ में 67 वॉट का जानदार फास्ट चार्जर भी दिया गया है। जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 12 Pro

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment