Realme C33 Max Lite: iPhone का मैदान साफ करने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, रैम और कैमरा जबरर्दस्त, जानिए खासियतें

Realme C33 Max Lite: रियलमी कंपनी एक स्मार्टफोन की दुनिया में भरोसेमंद कंपनी है। रियमली कंपनी ने अभी तक के समय में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी दे-दनादन दी गई है। ग्लोबल मार्केट में रियलमी कंपनी एक हिसाब से तगड़े फीचर्स से लेस कंपनी है। रियलमी कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। आज हम रियलमी कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से लेस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme C33 Max Lite है। रियलमी स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इसमें तगड़ी स्पीड से चलने वाला रैम मिल रही है इसी के साथ ही कैमरा और बैटरी भी पॉवरफुल शामिल है। iPhone का मैदान साफ करने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, रैम और कैमरा जबरर्दस्त, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme C33 Max Lite: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

रियलमी हैंडसेट के तीन वर्जन हैं. 32 जीबी/ 3 जीबी रैम, 64 जीबी/ 4 जीबी रैम और 128 जीबी/ 4 जीबी रैम (256 जीबी तक एक्सपेंडेबल)। बड़ी स्टोरेज क्षमता के कारण, रियलमी टीम ने पहला राउंड जीत लिया। Realme मशीन Unisoc Tiger T612 SoC का उपयोग करती है। इसलिए, इस दौर में प्रत्येक टीम को समान हार्डवेयर क्षमता के साथ एक अंक मिलता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ओप्पो और रियलमी हैंडसेट एंड्रॉइड 12 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर काम करते हैं।

Realme C33 Max Lite: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी और कैमरा

Realme C33 कैमरों में पीछे की तरफ 50MP + 0.3MP लेंस होते हैं। इस प्रकार, यह डिवाइस सेल्फी लेने के लिए 5MP के फ्रंट-फेसिंग शूटर को हिलाता है। बैटरी के लिहाज से रियलमी में 5000mAh एनर्जी सेल का है। Realme C33 स्पेक्स 720 x 1600 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का IPS LCD लाता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme C33 Max Lite

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment