Realme C33 New Launch: गरीबों का मसीहा बनकर उतरा Realme का सतरंगी स्मार्टफोन, जानिए खासियतें

Realme C33 New Launch: रियलमी कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही बड़ी तकनीकि से जुड़ी कंपनी है। रियलमी कंपनी कंपनी हमेशा से ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन उतारती आयी है। रियलमी कंपनी की खासियत है कि यह कंपनी अच्छा और सबसे सस्ता फोन बनाती है। जो हर व्यक्ति इस कंपनी के फोन को बड़े ही कम बजट में खरीद सकता है। रियलमी कंपनी ने ऐसा ही कम बजट वाला धांकड़ स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Realme C33 New Launch है। Realme C33 New Launch रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिल रही है। स्मार्टफोन में स्पीड से भागने वाली रैम मिल रही है। इसी के साथ ही बैटरी और कैमरा भी काफी जबर्दस्त किस्म का शामिल है। गरीबों का मसीहा बनकर उतरा Realme का सतरंगी स्मार्टफोन, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं रियलमी के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme C33 New Launch: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

रियमली के इस फोन की फीचर्स क्वालिटी की बात करें तो इसमें 3जीबी की दमदार रैम के साथ ही 32जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन की खासियत है कि यह मात्र 8000 रूपए की कीमत में मिल रहा है। फोन में नई तकनीकि के साथ 6.5 इंच का दमदार डिस्प्ले दिया गया है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Unisoc T612 का जबर्दस्त प्रोसेसर शामिल है।

Realme C33 New Launch: पॉवरफुल बैटरी के साथ जबर्दस्त कैमरा

रियलमी कंपनी के इस फोन के कैमरा क्वालिटी की अगर बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में एक सेन्सर भी दिया गया है। इसी के साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की भी बात करें तो इसमें काफी अच्छा पॉवरफुल किस्म का बैटरी बैकअप दिया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme C33 New Launch

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment