Realme GT Neo 5G: आ गया अनचाहे फीचर्स से भरपूर Realme का स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, और 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स

Realme GT Neo 5G: Realme Mobile 2023| रियलमी में एक बहुत ही प्रसिद्ध मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन अक्सर लोग बड़े ही अच्छे तरीके से पसंद करते हैं। रियलमी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन बनाती है, एक बेहतरीन तरीके से उसे तैयार करती है। जब भी रियलमी का स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है तो धूम सी मचा देता है। इस कंपनी के मोबाइल फोन में अच्छी बात यह होती है कि इसमें तगड़ी तो स्पीड वाली रैम मिल जाती है साथ में कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतरीन रहती है। ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले रियलमी के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Realme GT Neo 5G है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में अनेकों क्वालिटी हैं। जो स्मार्टफोन को लाजबाव बनाते हैं। आ गया अनचाहे फीचर्स से भरपूर Realme का स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM, और 50MP का कैमरा, जानें फीचर्स। आइए समझते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme GT Neo 5G: रियलमी में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

नया रियलमी जीटी नियो 5 5जी इन दोनों में से एक व्यापक स्टोरेज और एक शक्तिशाली चिपसेट के साथ शुरू हुआ। रियलमी बीस्ट 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 256GB/ 16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। Realme फ्लैगशिप को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से शक्ति मिलती है। रीयलमे डिवाइस फिर से जीतता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो रियलमी डिवाइस Android 13 पर चलता है।

Realme GT Neo 5G: रैम क्वालिटी है रियलमी की तगड़ी

बैटरी के लिहाज से, रियलमी डिवाइस फोन में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है। Realme GT Neo 5 5G कैमरे रियर पर 50MP + 8MP + 2MP लेंस पैक करते हैं। इसके अलावा, सेल्फी कैमरा एक 16MP शूटर है।   
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment