Realme GT5 5G: iPhone जैसा मजा दिलाने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, जानिए फीचर्स

Realme GT5 5G: Realme New Update| रियलमी कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया की एक तकनीकि वाली कंपनी है। रियलमी कंपनी काफी लम्बे समय से मोबाइल की दुनिया में कार्य कर रही है। अभी तक के रिकॉर्ड में रियलमी कंपनी ने अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। रियलमी कंपनी की खासियत है कि यह कंपनी तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाती है। ग्लोबल मार्केट मंे तो इस कंपनी का अच्छा खासा दबदबा कायम है। रियलमी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतारती है ग्राहकों की मानो भीड़ सी लग जाती है। ऐसे ही रियलमी कंपनी के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Realme GT5 5G है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स धांसू है। iPhone जैसा मजा दिलाने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme GT5 5G: रियलमी स्मार्टफोन में हैं ये धांसू फीचर्स

इसमें 20:9 अनुपात आस्पेक्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट भी है। हुड के तहत हैंडसेट Android 12 आधारित MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। आइए जानें इस शानदार हैंडसेट के बारे में और जानकारी। डिस्प्ले के संबंध में Realme स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल के 6.67-इंच कर्व्ड AMOLED रिज़ॉल्यूशन की पेशकश करते हैं। डिवाइस को MediaTek Dimensity 1080 चिपसेट से पावर मिलती है।

Realme GT5 5G: फर्राटेदार स्पीड वाली मिल रही रैम और कैमरा

इसमें 50MP प्राइमरी लेंस अल्ट्रा-वाइड शूटर + 12.5MP मैक्रो स्नैपर शामिल है। आगे की तरफ इस फोन में सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का सिंगल लेंस है। हार्डवेयर की बात करें तो Realme फोन में 12GB रैम है और इसमें 256GB की इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। कैमरों में रियर पर ट्रिपल लेंस है। डिवाइस में 5240mAh का एनर्जी बॉक्स है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Leave a Comment