Realme Narzo 60 5G: सिर्फ इतनी कम कीमत में अपना बना लें Realme का ये 5G स्मार्टफोन! कैमरा DSLR को फेल कर देगा, जानिए कीमत

Realme Narzo 60 5G: 5g mobile| Best 5G Smartphone Under 15000| Realme| realme 10 pro 5G| रियलमी एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। रियलमी कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अलग ही दबदबा बना रहता है। रियलमी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी दमदार निकले हैं। रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन ग्राहक आज के समय में खूब पसंद कर रहे हैं। इसकी खास बात यही है कि रियलमी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है। आज हम रियलमी कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Realme Narzo 60 5G है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में आपको सभी फीचर्स काफी तगड़े मिलेंगे। फोन में की कैमरा क्वालिटी तो इतनी बढ़िया है कि आइफोन के कैमरा को भी फेल कर देगी। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Realme Narzo 60 5G: रियलमी में शामिल हैं ये धांसू फीचर्स

रियलमी कंपनी धीरे-धीरे मोबाइल के मार्केट में अपना अच्छा खासा दबदबा बना रही है। रियलमी की खासियत रहती है कि यह कंपनी हमेशा ही तगड़े फीचर्स पर ज्यादा फोकस करती है। रियलमी के स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बता दे तो इसमें आपको 6.2 इंच का बड़ा एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट रहेगा। स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Mediatek Dimensity 6020 (7 nm) प्रोसेसर मिल रहा है। जो स्मार्टफोन की प्राथमिक गति को बढ़ाए रखने में मदद करता है।

Realme Narzo 60 5G: दमदार मिल रही स्मार्टफोन में रैम

रियलमी कंपनी ने अभी तक रिकॉर्ड में जितने भी फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी की रैम क्वालिटी पर विशेष ध्यान दिया है। स्मार्टफोन में आपको 8जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल रहा है। रियलमी का यह स्मार्टफोन 5जी नेटवर्क के लिए दमदार तरीके से सपोर्ट करता है।

Realme Narzo 60 5G: फोटोशूट है कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसमें आपको फोटोशूट क्वालिटी का कैमरा इस्तेमाल करने के लिए मिल रहा है। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें दिया गया है। जो फोटोग्राफी के हिसाब से काफी अच्छा है। स्मार्टफोन में आपको 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप देखने को मिल रहा है। इसी के साथ इसमें 33 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर भी मिल रहा है। जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता करता है।

सिर्फ इतनी है रियलमी की कीमत

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जरा आपको बता दे तो रियलमी कंपनी का यह धांसू स्मार्टफोन आपको सिर्फ 15,999 में मिल जाएगा। अगर इसका और बड़ा वेरिएंट आप खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत 19,999 रूपये रहेगी। लेकिन रियलमी के इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स काफी तगड़े मिल रहे हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme Narzo 60 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment