Realme Narzo 60 Neo: लग्जरी फीचर्स के साथ मैदान में उतरा Realme का धांसू स्मार्टफोन! रैम और कैमरा जबरदस्त, जानिए खासियतें

Realme Narzo 60 Neo: Realme New Update| रियलमी कंपनी एक बहुत ही विश्वसनीय स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। रियलमी कंपनी ने अनेकों सीरीज वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से इस्तेमाल किये हैं। रियलमी कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है ग्राहकों की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। ऐसे ही रियलमी कंपनी के शानदार स्मार्टफोन के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं जिसका नाम Realme Narzo 60 Neo है। रियलमी के इस दमदार स्मार्टफोन में तगड़ी फीचर्स क्वालिटी शामिल है। स्मार्टफोन में रैम और कैमरा काफी अच्छे फीचर्स वाले हैं। लग्जरी फीचर्स के साथ मैदान में उतरा Realme का धांसू स्मार्टफोन! रैम और कैमरा जबरदस्त, जानिए खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Realme Narzo 60 Neo: रियलमी स्मार्टफोन में शामिल हैं ये दमदार फीचर्स

डिस्प्ले के लिए Realme Narzo 60 स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.43-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। हार्डवेयर के संदर्भ में Realme Narzo 60 श्रृंखला ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 13 को बूट करती है। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात Realme Narzo 60 सीरीज़ में 67W चार्जिंग के साथ 5000mAh जूस बॉक्स है। ऑप्टिक्स के लिहाज से Realme Narzo 60 कैमरे में पीछे की तरफ डुअल 64MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP डेप्थ स्नैपर और सेल्फी लेने और लेने के लिए 8MP लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए सिंगल 16MP लेंस है।

Realme Narzo 60 Neo: तगड़ी है रैम और दमदार कैमरा

Realme Narzo 60 मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट का उपयोग करता है। Realme Narzo 60 5G बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाली है। नया Realme Narzo 60 डिवाइस विभिन्न विकल्पों के साथ आता है 128GB/8GB रैम, 128GB/12GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। ब्रांड ने पहले ही संकेत दिया है कि लाइनअप में 61-डिग्री वक्रता और 250,000 तस्वीरों को संग्रहीत करने में सक्षम स्टोरेज विकल्प हो सकता है।  

महत्वपूर्ण लिंक – Realme Narzo 60 Neo

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment