Realme Narzo 70 Pro 5G: अमेजन पर तगड़ा सस्ता मिल रहा Realme का धांसू स्मार्टफोन! सिर्फ 19,999 में

Realme Narzo 70 Pro 5G: realme narzo 70 5g | realme narzo 70 pro price | रियलमी कंपनी का नार्जो 70 प्रो 5जी स्मार्टफोन की अमेजन ऑनलाइन बिक्री शुरू है। ऐसे में रियलमी का यह तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन आपको सिर्फ मात्र 19,999 में खरीदा जा सकता है। जबकि रियलमी के इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 24,999 रूपये है। यानि 20 प्रतिशत की महाबचत पर यह स्मार्टफोन अभी खरीदा जा सकता है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स भी काफी अच्छे दिये गये हैं। फोन में आपको 8जीबी की रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया हुआ है। फोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी है। इसी प्रकार स्मार्टफोन में आपको बैटरी बैकअप भी काफी बड़े पॉवर का मिल रहा है। अगर आप भी पुराना स्मार्टफोन बदलकर नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो रियलमी का यह स्मार्टफोन बहुत ही दमदार है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Realme Narzo 70 Pro 5G: रियलमी नार्जो 70 प्रो में फीचर्स

रियलमी कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जरा सा जिक्र किया जाए तो इसमें आपको 6.67 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही फोन की गति को तीव्र बढ़ाए रखने के लिए 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। फोन में एमोलेड फुल एचडी प्लस स्क्रीन है। इसकी रिजॉल्यूशन 2412X1080 पिक्सल है। इसकी डिजाइन भी काफी तगड़ी है। जो एक हिसाब से आकर्षण का केन्द्र बनी हुई है।

Realme Narzo 70 Pro 5G: दमदार कैमरा और तगड़ी रैम

रियलमी कंपनी के नार्जो सीरीज वाले इस दमदार स्मार्टफोन में आपको कई ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो बहुत ही दमदार है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, इसमें दो अन्य कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दिये हुये हैं। जो फोटोग्राफी के हिसाब से काफी दमदार है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है, साथ ही 67 वॉट का फास्ट चार्जर भी है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme Narzo 70 Pro 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment