Redmi 11 Prime 5G: Redmi का सबसे सस्ता और धांकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें है 6GB RAM, और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Redmi 11 Prime 5G: Redmi Mobile 2023| रेडमी एक बढ़िया किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। रेडमी कंपनी ने अनेको एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं, जिन्हें रेडमी के दीवानो ने खूब पसंद किये हैं। रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन की विशेष खासियत यह रहती है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में काफी अच्छे किस्म के फीचर्स मिल जाते हैं, इसकी कैमरा क्वालिटी की बात करें तो लाजबाव है, क्योकि इसका कैमरा काफी अच्छे किस्म का है, जो क्लीयर फोटो निकालकर देता है, इसी प्रकार इसका बैटरी बैकअप भी बढ़िया है। ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर रेडमी के इस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Redmi 11 Prime 5G है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में रैम काफी अच्छी मिल रही है जबकि बैटरी बैकअप भी बेहतरीन है। Redmi का सबसे सस्ता और धांकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें है 6GB RAM, और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi 11 Prime 5G: रेडमी के इस मोबाइल में है मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

रेडमी कंपनी एक जानी पहचानी कंपनी, जो काफी लम्बे समय से स्मार्टफोन बनाने का कार्य करती चली आ रही है। इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात की जाये तो इसमें Processor: MediaTek Dimensity 700 with 5G, 7nm Octa-core processor; Up to 2.2GHz है। जो स्मार्टफोन को बेहतरीन तरह से ऑपरेट करता है। इसकी डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 90Hz FHD+(1080×2400) AdaptiveSync Display; 16.71centimeters; 20:9 aspect ratio है।

Redmi 11 Prime 5G: तगड़ी है रैम इस स्मार्टफोन में एवं अन्य ये फीचर्स

रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन लॉन्च होते ही कुछ समय बाद फटाक से बिक जाते हैं, क्योकि इस कंपनी के स्मार्टफोन की बात ही कुछ और रहती है। इस स्मार्टफोन की कैमरा की बात करें तो इसमें 50MP AI Dual camera | 8MP Front camera है। इसकी रैम की बात करें तो इसमें Memory, Storage & SIM: 6GB RAM | 128GB UFS 2.2 storage expandable up to 512GB with dedicated SD card slot | Dual SIM (nano+nano) dual standby (5G+5G) है। इसकी 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment