Redmi 13C Smartphone: अलवेले फीचर्स के साथ आईफोन में सेंध लगाने आया रेडमी का जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Redmi 13C Smartphone: redmi 13c 5g features | Redmi | रेडमी कंपनी एक बहुत ही चर्चित मोबाइल बाजार में जलबा बिखेरने वाली कंपनी है। रेडमी के हैंडसेट में अनेकों प्रकार के फीचर्स क्वालिटी वाली खासियत मिल जाती है। ऐसे ही मिड-रेंज फीचर्स वाले रेडमी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Redmi 13C Smartphone है। रेडमी के इस हैंडसेट में आपको दमदार ट्रिपल कैमरा फीचर्स दिया गया है, इसी प्रकार इसमें 6जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरज भी मिल रहा है। रैडमी के इस फोन में आपको बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल किस्म का दिया गया है। इससे यह साबित होता है कि रेडमी का यह लोवर रैंज वाला स्मार्टफोन काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Redmi 13C Smartphone: रेडमी स्मार्टफोन में ये हैं फीचर्स

रेडमी कंपनी ने हमेशा ही फीचर्स क्वालिटी पर विशेष ध्यान दिया है। रेडमी सी-सीरीज वाले हैंडसेट में आपको 6.74 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन शामिल है। रेडमी का यह फोन गैमिंग हिसाब से काफी अच्छा साबित हो रहा है। फोन में तगड़ी क्वालिटी से भरपूर मीडियाटेक जी-85 का प्रोसेसर भी दिया गया है।

Redmi 13C Smartphone: रेडमी हैंडसेट का कैमरा सेटअप

रेडमी कंपनी ने अपने इस दमदार स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप पर बहुत ही अच्छी तरह से ध्यान दिया है। इसका कैमरा काफी अच्छे स्तर का दिया गया है। फोन में ट्रिपल कैमरा फीचर्स दिया गया है। सर्वप्रथम इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके बाद स्मार्टफोन में अच्छी वीडियो कालिंग के लिए सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। जो फोटोग्राफी के हिसाब से काफी अच्छा है।

Redmi 13C Smartphone: रेडमी स्मार्टफोन में स्टोरेज वेरिएंट

रेडमी कंपनी ने अपने इस तगड़े स्मार्टफोन में रैम क्वालिटी पर विशेष तौर पर अच्छी तरह से ध्यान दिया है। फोन में आपको 6जीबी रैम के 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट रखा है। जो काफी तगड़े स्तर का दिया गया है। स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जिक्र करें तो यह स्मार्टफोन आप 37 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 8,799 में आसानी से खरीद सकते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi 13C Smartphone

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment