Redmi Note 12 Pro 5g: iPhone को धूल चटाने आ गया Redmi का ये धांसू स्मार्टफोन! 50MP कैमरा के साथ दमदार बैटरी, कीमत बस इतनी सी

Redmi Note 12 Pro 5g: Redmi Note 12 Pro 5g Price| Redmi Note 12 Pro 5g Specification| रेडमी कंपनी तकनीकि के क्षेत्र में एक बहुत ही दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। रेडमी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों फोन लॉन्च किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो रेडमी का डंका बोलता है। आज हम रेडमी के ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Redmi Note 12 Pro 5g है। रेडमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको बेमिसाल फीचर्स क्वालिटी मिल रही है। फोन में फोटोशूट क्वालिटी वाला कैमरा, पॉवरफुल बैटरी बैकअप और जबरदस्त रैम मिल रही है। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो रेडमी कंपनी का यह बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है। जिसे आप मामूली सी कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इसके फीचर्स।

Redmi Note 12 Pro 5g: स्मार्टफोन में हैं ये धांसू फीचर्स

रेडमी कंपनी हमेशा से ही अपनी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के जानी और पहचानी जाती है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच का बड़ा एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट शामिल है। फोन के प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर दिया गया है, जो फोन को काफी स्पीड बूस्ट करता है। स्मार्टफोन में 1080X2400 पिक्सल की रेजोल्यूशन मिल रही है।

Redmi Note 12 Pro 5g: तगड़ी है रैम और दमदार कैमरा

रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन हमेशा ही अच्छी रैम और दमदार कैमरा के साथ मार्केट में आते हैं। रेडमी के इस स्मार्टफोन में आपको 8जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरज मिल रहा है। फोन के दूसरे वेरिएंट में आपको 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। इसी प्रकार इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी तगड़ी है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी केमरा और 8 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा है। 16 मेगापिक्सल का इसमें सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 12 Pro 5g: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी

रेडमी कंपनी के इस दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन की पॉवर क्षमता के बारे में बात करें तो इसमें आपको 5000एमएएच का दमदार बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही इसमें 67 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है, जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है। फोन की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको मात्र 22,000 रूपये में मिल जाएगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi Note 12 Pro 5g

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment