Samsung Galaxy 7610 Max: अच्छों-अच्छों की हवा ढीली करने वाला Samsung का एक नंबरी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा और 7900mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy 7610 Max: Samsung Latest Smartphone| Samsung Update 2023| आज के जमाने में हर व्यक्ति के पास एक स्मार्टफोन आसानी से मिल जायेगा। यह इसलिए क्योकि जमाना भी एक तरफ प्रगति की ओर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही चला जा रहा है तो ऐसे में हर व्यक्ति अब स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने लगा है। वहीं आपको बता दे कि सैमसंग मोबाइल फोन बनाने वाली एक विश्वसनीय कंपनी है। लोग सैमसंग कंपनी के प्रोडक्ट एक प्रकार से विश्वास से पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें सैमसंग के दीवानों ने इस कंपनी के स्मार्टफोन को दिल से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी की विशेष खासियत है कि यह कंपनी कभी भी क्वालिटी से समझौता नही करती है। सैमसंग कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy 7610 Max है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy 7610 Max: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy 7610 फ़ोन के बारे में बेहतरीन हार्डवेयर और अद्वितीय डिज़ाइन के साथ पेश किया था। आज, आइए इस लाइनअप के एक और सदस्य से मिलें, जिसे सैमसंग गैलेक्सी 7610 मैक्स कहा जाता है। अपने भाइयों से अलग, इस डिवाइस में बड़ा QWERTY कीबोर्ड, बड़ा डिस्प्ले और पीछे तीन कैमरे हैं।सैमसंग गैलेक्सी 7610 मैक्स स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच का आईपीएस एलसीडी है। इसके अलावा, सैमसंग का यह डिवाइस 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग हैंडसेट में 7900mAh का बैटरी बॉक्स है जो फास्ट चार्जिंग 33W को सपोर्ट करता है। साथ ही सैमसंग का यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला है।

Samsung Galaxy 7610 Max: स्मार्टफोन में मिल रही तगड़ी बैटरी व अनेक ये फीचर्स

सैमसंग मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G से शक्ति लेती हैचिपसेट। फोन 8GB रैम और 128GB/256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य) पैक करता है। सैमसंग गैलेक्सी 7610 मैक्स कैमरा पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस पैक करता है। इसमें 64MP प्राइमरी लेंस + 50MP अल्ट्रावाइड सेंसर + 2MP मैक्रो शूटर शामिल है। आगे की ओर, यह स्मार्टफोन सेल्फी लेने के लिए 32MP का सिंगल लेंस देता है। इसके अलावा, इसे एक यूएसबी-सी पोर्ट की पेशकश करनी चाहिए और बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आना चाहिए।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment