Samsung Galaxy A14 Nord: DSLR की जगह लेगा Samsung का ये 8GB वाला स्मार्टफोन, प्रोसेसर भी सुपरफास्ट, जानिए खासियतें

Samsung Galaxy A14 Nord: Samsung Update 2023| स्मार्टफोन की दुनिया में सैमसंग कंपनी एक बहुत ही पुरानी तगड़े किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग के पास एक हिसाब से अगर मानी जाये तो अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का तगड़ा अनुभव है। इसी बजह से आज के समय में सैमसंग जैसी कंपनी मोबाइल की दुनिया में अपना जलबा बिखेर रही है। सैमसंग कंपनी का ग्लोबल मार्केट में तो जलबा ही कुछ अलग तौर से निराला है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन में खासियत है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में रैम बड़ी तगड़ी मिल जाती है, जिससे कि स्मार्टफोन पॉवरफुल बन जाता है। ऐसे ही सैमसंग के तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A14 Nord है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में धांसू फीचर्स मिल रहे हैं। DSLR की जगह लेगा Samsung का ये 8GB वाला स्मार्टफोन, प्रोसेसर भी सुपरफास्ट, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A14 Nord: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी A14 कैमरे बैक सेटअप में ट्रिपल 50MP + 12MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 पर चलता है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP सेंसर है। Samsung फ्लैगशिप फिर से जीत गया। सैमसंग स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के कारण सैमसंग बीस्ट ने अंतिम राउंड में स्कोर किया।

Samsung Galaxy A14 Nord: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

सैमसंग मशीन Exynos 1380 SoC का दावा करती है। सैमसंग स्मार्टफोन में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है। Samsung हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5 पर काम करता है। सैमसंग गैलेक्सी A14 कोरियाई ब्रांड के नवीनतम उत्पादों में से एक है। बड़ी रैम की बदौलत सैमसंग हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। Samsung हैंडसेट विभिन्न विकल्पों में आता है 128GB/ 6GB रैम, 128GB/ 8GB रैम तक विस्तार योग्य)। सैमसंग ने बड़ी बैटरी के साथ पहला राउंड जीता।  
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment