Samsung Galaxy A24: चिलमिलाते फीचर्स से भरपूर Samsung का गर्दा उड़ा देने वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy A24: सैमसंग कंपनी एक बड़ी बेहतरीन तरह के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी के पास तगड़ा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। आज के समय में लोग सैमसंग के स्मार्टफोन खूब पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी ने आज के दौर पर मार्केट में अच्छा खासा प्रदर्शन किया है। लोग जब पुराना मोबाइल बदलकर नया लेने की सोचते हैं उनके मन में एक ही ख्याल आता है वह सैमसंग कंपनी का आता है। सैमसंग कंपनी की खासियत है कि वह अपनी क्वालिटी से कतई समझौता नही करती है। सैमसंग कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुट जाती है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A24 है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है इसके साथ बैटरी बैकअप भी अच्छा मिल रहा है। चिलमिलाते फीचर्स से भरपूर Samsung का गर्दा उड़ा देने वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा और 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A24: सैमसंग में मिल रहे ये धांकड़ शानदार फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी A24 4G नवीनतम तकनीक और हार्डवेयर के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी ए24 4जी में 1080 x 2340 पिक्सल रेजोल्यूशन और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का सुपर एमोलेड है। सैमसंग फ्लैगशिप प्रोसेसर के रूप में MediaTek Helio G99 चिपसेट का उपयोग करता है। सैमसंग डिवाइस में एक विशाल 5000mAh ऊर्जा बॉक्स है जो 25W चार्जिंग गति का समर्थन करता है।

Samsung Galaxy A24: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी व अनेक फीचर्स

सैमसंग डिवाइस में 128GB/4GB रैम, 128GB/6GB रैम और 128GB/8GB रैम (256GB तक एक्सपैंडेबल) है। सैमसंग टीम को एक और अंक मिलता है।प्रकाशिकी प्रणाली के बारे में कैसे? विस्तार से, सैमसंग गैलेक्सी A24 4G कैमरे ट्रिपल 50MP + 5MP + 2MP सेंसर और 13MP सेल्फी स्नैपर के साथ आते हैं। सैमसंग ब्रांड आखिरी राउंड जीत जाता है। सैमसंग और मोटोरोला दोनों मशीनें एंड्रॉइड 13 को ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में उपयोग करती हैं।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment