Samsung Galaxy A25: 5000mAh बैटरी बैकअप और 50MP कैमरा के साथ धूम मचाने आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, जानिए खासियतें

Samsung Galaxy A25: सैमसंग कंपनी तकनीकि से जुड़ी एक दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग के स्मार्टफोन एक अलग ही फीचर्स वाले निकलते हैं, अभी तक के रिकॉर्ड में सैमसंग ने जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं ग्राहकों ने खूब पसंद किये हैं। ऐसे ही सैमसंग के धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A25 है। सैमसंग के इस धांसू स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है, साथ में फोटोशूट क्वालिटी वाला तगड़ा कैमरा भी मिल रहा है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन का अपना जैसे ही टीजर रिलीज किया, ग्राहकों के होश उड़ गये। 5000mAh बैटरी बैकअप और 50MP कैमरा के साथ धूम मचाने आया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं सैमसंग के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A25: स्मार्टफोन में हैं ये स्पेसिफिकेशस

डिस्प्ले के बारे में, सैमसंग गैलेक्सी A25 स्पेक्स में 1080 x 2340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच सुपर AMOLED है। सैमसंग गैलेक्सी A25 बैटरी लाइफ और प्रभावशाली स्टोरेज के साथ बाजार में आया है। हुड के तहत सैमसंग स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। इसके अलावा, सैमसंग स्मार्टफोन को Exynos 1280 चिपसेट से पावर मिलती है, सैमसंग डिवाइस 128GB/ 6GB रैम और 128GB/ 8GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य) लाता है।

Samsung Galaxy A25: तगड़ी मिल रही बैटरी और पॉवरफुल कैमरा

सैमसंग स्मार्टफोन में अब 5000mAh जूस बॉक्स है, बेहतर हार्डवेयर और उच्च रैम की बदौलत सैमसंग टीम को इस राउंड में एक और अंक मिला। ऑप्टिक्स के लिहाज से, सैमसंग गैलेक्सी A25 कैमरे ट्रिपल 50MP + 8MP + 2MP रियर लेंस को स्पोर्ट करते हैं। सामने की ओर, यह स्मार्टफोन एक 13MP का सेल्फी शूटर पैक करता है। सैमसंग डिवाइस अपने इंटेलिजेंट कैमरा सिस्टम और बड़ी बैटरी की बदौलत फिर से जीत गया। सैमसंग गैलेक्सी A25 की रिलीज़ डेट जल्द हो सकती है। कीमत की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी A25 की कीमत $272 ~ रुपये से शुरू होती है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A25

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment