Samsung Galaxy A25 5G Launching: सेल्फी के शौकीनों को पसंद आएगा Samsung का ये सतरंगी स्मार्टफोन, इसका खूबसूरत है लुक और दमदार परफॉर्मेंस

Samsung Galaxy A25 5G Launching: samsung galaxy a25 price| samsung galaxy a25 specs| सैमसंग कंपनी अपनी तगड़ी तकनीकि के लिए जानी पहचानी जाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी में फीचर्स बेहिसाब मिले हैं। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर दमदार स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A25 5G है। सैमसंग कंपनी का यह स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च होने वाला है। सैमसंग के इस फोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिलने की संभावना जताई जा रही है। स्मार्टफोन में बैटरी से लेकर रैम और कैमरा क्वालिटी काफी तगड़ी मिल सकती है। सेल्फी के शौकीनों को पसंद आएगा Samsung का ये सतरंगी स्मार्टफोन, इसका खूबसूरत है लुक और दमदार परफॉर्मेंस। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A25 5G Launching: सैमसंग स्मार्टफोन में मिलेंगे ये फीचर्स

सैमसंग कंपनी समय-समय पर एक बेहतरीन तकनीकि के स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। आने वाले समय में सैमसंग जो तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च करने की सोच रही है उसमें फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिलेगी। फोन मं 6.5 इंच के साथ बड़ा डिस्प्ले प्ले होगा। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा।

Samsung Galaxy A25 5G Launching: रैम और बैटरी फोन में जबरदस्त

सैमसंग कंपनी के इस आने वाले दमदार स्मार्टफोन की अगर रैम क्वालिटी की बात करें तो इसमें 6जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया। इसी के साथ इसके और रूप में 8जीबी रैम और 256जीबी के स्टोरेज वेरिएंट में भी मिल सकेगा। स्मार्टफोन की पॉवर क्षमता के लिए 5000एमएएच का दमदार बैटरी बैकअप मिलेगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A25 5G Launching

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment