Samsung Galaxy F14 5G: 6000mAh पॉवरफुल बैटरी के साथ आया Samsung का तूफानी स्मार्टफोन, रैम और बैटरी धांसू, जानिए खासियतें

Samsung Galaxy F14 5G: Samsung New Update| सैमसंग एक विश्वनीय स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। यह कंपनी काफी लम्बे समय से स्मार्टफोन की दुनिया में काम करती चली आ रही है। आज तक के रिकॉर्ड में सैमसंग जैसी कंपनी ने अनेकों फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें सैमसंग के ग्राहकों ने दिल से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है। इसी बजह से ग्राहकों का रूझान सैमसंग की ओर ज्यादा जाता है। ग्लोबल मार्केट में तो सैमसंग कंपनी का जलबा ही कुछ और निराला है। सैमसंग के फीचर्स क्वालिटी के बारे में बता दे तो इस कंपनी के स्मार्टफोन में तगड़ा बैटरी बैकअप मिल रहा है इसी के साथ ही कैमरा और रैम भी तगड़ी मिल रही है। ऐसे ही सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F14 5G है। 6000mAh पॉवरफुल बैटरी के साथ आया Samsung का तूफानी स्मार्टफोन, रैम और बैटरी धांसू, जानिए खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F14 5G: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Samsung हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5 पर काम करता है। सैमसंग गैलेक्सी F34 कोरियाई ब्रांड के नवीनतम उत्पादों में से एक है। Samsung हैंडसेट विभिन्न विकल्पों में आता है 128GB/ 6GB रैम, 128GB/ 8GB रैम तक विस्तार योग्य)। बड़ी रैम की बदौलत सैमसंग हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। सैमसंग मशीन Exynos 1380 SoC का दावा करती है। सैमसंग स्मार्टफोन में 6000mAh का एनर्जी बॉक्स है। सैमसंग ने बड़ी बैटरी के साथ पहला राउंड जीता।

Samsung Galaxy F14 5G: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व कैमरा

डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 पर चलता है। Samsung फ्लैगशिप फिर से जीत गया। सैमसंग F14 5G स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP सेंसर है। सैमसंग गैलेक्सी F34 कैमरे बैक सेटअप में ट्रिपल 50MP + 12MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के कारण सैमसंग बीस्ट ने अंतिम राउंड में स्कोर किया।  

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy F14 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment