Samsung Galaxy F14 Specs: तूफान उड़ा देने वाले फीचर्स वाला Samsung का दमदार स्मार्टफोन, इसमें है 50MP कैमरा और 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy F14 Specs: Samsung Mobile 2023| Samsung News Update| स्मार्टफोन के बाजार में सैमसंग के मोबाइल फोन का कुछ अलग ही जलवा छाया रहता है। सैमसंग कंपनी एक अनुभवी और बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग जैसी कंपनी के पास लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का तजुर्बा है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन को लोग बड़े ही दिल से पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी अपने स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स देती है। इसी बजह से सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन लोग ज्यादातर पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी जब भी नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहक दौड़े-दौड़े चले आते हैं। आज ऐसे ही सैमसंग कंपनी के धाकड़ स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F14 Specs है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा है। तूफान उड़ा देने वाले फीचर्स वाला Samsung का दमदार स्मार्टफोन, इसमें है 50MP कैमरा और 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F14 Specs: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

सैमसंग द्वारा भारतीय बाजार के लिए गैलेक्सी M14 का अनावरण करने के कुछ समय बाद, हमें गैलेक्सी F14 स्मार्टफोन की शुरुआत की एक रिपोर्ट मिली। गैजेट को सबसे पहले Google Play कंसोल पर खोजा गया था, और यह सोशल मीडिया के माध्यम से चक्कर लगा रहा है। नया सैमसंग गैलेक्सी F14 कथित तौर पर इस तरह के बजट-अनुकूल मूल्य टैग के लिए बेहतर हार्डवेयर के साथ आने वाला है। हमने जो सीखा उसके आधार पर, सैमसंग गैलेक्सी F14 कैमरों में पीछे की तरफ डुअल 50MP प्राइमरी लेंस + 2MP मैक्रो शूटर है। इसके अलावा, सैमसंग हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फ्रंट लेंस है। इसके अलावा, सैमसंग स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रॉइड 13 पर चलने वाला है।

Samsung Galaxy F14 Specs: धांसू मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अनेक और भी फीचर्स

डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी F14 स्पेक्स में 1080 x 2408 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच PLS LCD है। स्टोरेज के लिए, यह सैमसंग हैंडसेट 4GB रैम और 64GB/128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (26GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। प्लेटफॉर्म के तौर पर सैमसंग फोन को प्रोसेसर के तौर पर Exynos 1330 चिपसेट से पावर मिलती है। सैमसंग के इस फोन को पावर देने वाला 6000mAh का बड़ा जूस बॉक्स है। इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी F14 अगले सप्ताह पूरे भारत के विभिन्न स्टोर्स में लॉन्च होगा।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment