Samsung Galaxy F15 5G: 6000mAh बैटरी और मीडियाटेक डाइमेंशन 6100Soc चिपसेट के साथ धमाल मचाने आया सैमसंग का धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy F15 5G: तकनीकि मामले में सैंमसंग कंपनी का कोई जबाव ही नही है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अभी हाल ही में अपना नया हैंडसेट भारत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन का नाम गैलेक्सी एफ- 15 5G है। स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसमें दमदार 6000mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है। इसी के साथ ही हैंडसेट में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100Soc चिपसेट भी दिया गया है। स्मार्टफोन स्टाइलिश डिजाइन और आकर्षक कलर के साथ आया है। इसमें आपको ब्लैक, ग्रूवी वॉयलेट और जैसी ग्रीन रंगों में उपलब्ध रहेगा। सैमसंग का यह स्मार्टफोन आप फ्लिपकार्ट और सैमसंग इंडिया वेबसाइट से आसानी से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Samsung Galaxy F15 5G: सैमसंग गैलेक्सी एफ-15 के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग कंपनी के नये एफ 15 सीरीज वाले स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी बेमिसाल मिल रही है। स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जोकि 1080X2340 पिक्सल के रेजॉल्यूशन प्रदान करती है। स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच भी दिया गया है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार दी गई है।

Samsung Galaxy F15 5G: सैमसंग गैलेक्सी एफ-15 में कैमरा और रैम

सैमसंग कंपनी ने अपने इस गैलेक्सी एफ-15 सीरीज वाले स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी का भण्डार रखा है। स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बता दे तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का शूटर कैमरा, जबकि सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल किया गया है। जो बेहतर फोटोग्राफी के लिए है। स्मार्टफोन में बेहतरीन परफॉमेंस के लिए 6जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी एफ-15 में पॉवरफुल बैटरी

सैमसंग कंपनी के इस तगड़े फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन में आपको बैटरी बैकअप भी काफी दमदार क्वालिटी वाला मिल रहा है। फोन में 6000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप है। कंपनी का यह दावा है कि इसकी बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर दो दिनों तक चलेगी। इसमें सुपर फास्ट स्तर का दमदार चार्जर भी दिया गया है। जोकि स्मार्टफोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy F15 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment