Samsung Galaxy F54 Specs: लड़कियों के दिल को लूटने वाला Samsung चमकदार स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का कैमरा, साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy F54 Specs: Samsung Latest Smartphone| Samsung Mobile 2023| सैमसंग कंपनी बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर है। सैमसंग कंपनी को आज के जमाने में लोग बहुत ही अच्छे तौैर पर पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी के पास एक हिसाब से अच्छे मोबाइल फोन बनाने का काफी पुराना अनुभव है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक कई बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। लोग आज सैमसंग जैसी कंपनी के स्मार्टफोन दिल से पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना मोबाइल फोन लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ उमड़ पड़ती है। ऐसे ही सैमसंग के अच्छे किस्म के स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F54 Specs है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी बेहतरीन मिल रहा है। लड़कियों के दिल को लूटने वाला Samsung चमकदार स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का कैमरा, साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F54 Specs: सैमसंग के तगड़े स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी F54 भारत में महीने के अंत तक उपलब्ध होगा, लेकिन ऐसा स्पष्ट रूप से नहीं हुआ है। फिर भी, नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, यह अब लंबा नहीं होगा। एक ट्विटर लीक के अनुसार गैलेक्सी F54 भारत में “2 या 3 सप्ताह में” उपलब्ध होगा। गैलेक्सी F54 पहले से उपलब्ध गैलेक्सी A54 का निकट संबंधी होगा, लेकिन कुछ अंतरों के साथ, जिनके बारे में हम जल्द ही चर्चा करेंगे। हुड के तहत, सैमसंग डिवाइस Exynos 1380 चिपसेट से शक्ति लेता है। वहीं, दूसरी तरफ सैमसंग का यह हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर आधारित वन यूआई 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाला है।

Samsung Galaxy F54 Specs: बेहतरीन है सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन की फोटोशूट क्वालिटी

सैमसंग गैलेक्सी F54 में 6.7-इंच AMOLED है जो 1080 x 2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन का समर्थन करता है। इसके अलावा, यह स्क्रीन के शीर्ष पर 20:9 अनुपात आस्पेक्ट, 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के अनुपात के साथ आता है। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी F54 कैमरे में 108MP का प्राइमरी लेंस + 8MP का अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP का मैक्रो रियर सेंसर सेटअप है। फ्रंट स्नैपर के लिए, नया सैमसंग हैंडसेट सेल्फी लेने के लिए 32MP सेंसर को स्पोर्ट करता है। कोरियाई ब्रांड इस डिवाइस के लिए इन-बिल्ट स्टोरेज के लिए दो विकल्प प्रदान करता है: 128GB/ 8GB RAM और 256GB/ 8GB RAM। 256GB तक विस्तारित स्टोरेज का समर्थन करने वाला एक माइक्रोएसडीएक्ससी है। सैमसंग हैंडसेट की बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 6000mAh की नॉन-रिमूवेबल सेल से पावर लेती है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment