Samsung Galaxy M14 5G: सिर्फ ₹10000 में अपना बना लें Samsung का यह चमकता 5G स्मार्टफोन, 6000mAh दमदार बैटरी

Samsung Galaxy M14 5G: सैमसंग कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही बड़ी तकनीकि से जुड़ी कंपनी है। सैमसंग ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी फीचर्स वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स बेमिसाल किस्म के दिये हैं। ग्राहक सैमसंग के फोन बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। हर कोई व्यक्ति जब नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार बनाता है तो वह सबसे पहले नए फोन के बारे में पूर्ण रूप से जांच पड़ताल करता है। इसी के बाद ही नया स्मार्टफोन खरीदता है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसकी फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी है और बजट में भी काफी सस्ता है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy M14 5G है। जिसमें धांसू किस्म के फीचर्स शामिल किये गये हैं। इसमें कैमरा और बैटरी भी काफी अच्छी क्वालिटी वाला है। आइए जानें इसके फीचर्स के बारे में।

Samsung Galaxy M14 5G: इतने तगड़े हैं सैमसंग में फीचर्स

सैमसंग कंपनी का यह स्मार्टफोन फीचर्स क्वालिटी के मामले में काफी दमदार है। इस स्मार्टफोन में आपको 4जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जो काफी दमदार क्वालिटी से भरपूर है। फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले भी देखने को मिल रहा है। इसें 2408X1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है। इसी के साथ इसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट शामिल किया गया है। जो स्पीड बढ़ाये रखने मे काफी दमदार है।

Samsung Galaxy M14 5G: दमदार कैमरा और पॉवरफुल मिल रही बैटरी

सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन की जितनी भी ज्यादा तारीफ की जाए उतनी कम है, क्योकि इस फोन में फीचर्स क्वालिटी ही कुछ अजब तरह की मिल रही है। फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है। इसके बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें 6000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। यह फोन एंड्रॉयड के 13 वर्जन पर कार्य करता है। फोन की कीमत के बारे में बात करें तो यह फोन आपको 10000 रूपये के बजट में मिल जाएगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy M14 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment