Samsung Galaxy M14 5G Mobile: DSLR को जमी पर गिराने आ गया Samsung का धांसू स्मार्टफोन, रैम और कैमरा जबरदस्त, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy M14 5G Mobile: #samsunggalaxym14price| #samsunggalaxym145gspace| #samsunggalaxym145greview| सैमसंग कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक अलग ही रूतबा बनाने वाली कंपनी है। तकनीकि क्षेत्र में सैमसंग का कोई मुकाबला ही नही है। अभी तक के रिकार्ड में सैमसंग ने जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में तगड़ी फीचर्स क्वालिटी दी है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy M14 5G Mobile है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार मिल रही है। फोन में अच्छी क्वालिटी का कैमरा दिया हुआ है, जिससे की आप शानदार फोटोशूट कर सकते हैं। साथ में ही रैम और बैटरी भी पॉवरफुल मिल रही है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy M14 5G Mobile: स्मार्टफोन में मिल रहे ये चकाचक फीचर्स

सैमसंग कंपनी के इस धमाकेदार स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बता दे तो इसमें आपको 1080X2408 पिक्सल रेज्योलेशन का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है। स्मार्टफोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिल रही है। यह स्मार्टफोन 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट पर कार्य करता है। इसी के साथ ही स्मार्टफोन में आपको आक्टाकोर 1330 वाला प्राइम प्रोसेसर भी दिया गया है। यह फोन एन्ड्रायॅड के 13 वर्जन पर कार्य करेगा।

Samsung Galaxy M14 5G Mobile: ताकतवर रैम शामिल है रैम

सैमसंग कंपनी हमेशा से ही उच्च फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाती चली आयी है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको फर्राटेदार रैम मिल रही है। फोन में 4जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया है। जो स्मार्टफोन की स्पीड को बूस्ट करती है।

दमदार मिल रहा कैमरा और बैटरी

सैमसंग कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को बड़े ही तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। स्मार्टफोन की कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया हुआ है। फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल किया गया है। सपोर्ट के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें आपको 6000एमएएच की पॉवरफुल बैटरी मिल रही है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy M14 5G Mobile

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment