Samsung Galaxy M14 Nord: Samsung का पॉवरफुल 5000mAh बैटरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन, कैमरा और रैम है फर्राटेदार, जानिए खासियतें

Samsung Galaxy M14 Nord: Samsung New Update| सैमसंग एक बहुचर्चित तगड़े फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग जैसी कंपनी स्मार्टफोन बनाने का कार्य आज से नहीं बल्कि वर्षों से करती आ रही है, इसीलिए सैमसंग कंपनी के पास काफी लम्बे समय का स्मार्टफोन बनाने का तगड़ा अनुभव है। अभी तक के रिकॉर्ड में सैमसंग जैसी कंपनी ने जितने भी स्मार्टफोन बनाये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी दमदार दी गई है। इसीलिए लोगों की अच्छी पसंद सैमसंग के स्मार्टफोन बन गये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो सैमसंग जैसी कंपनी की तू-तू बोलती है। सैमसंग कंपनी के फीचर्स के बारे में बता दे तो इस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा से लेकर बैटरी और रैम काफी तगड़ी मिल जाती है। इसलिए स्मार्टफोन भी इन फीचर्स की बजह से स्मूथ चलते हैं। ऐसे ही सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy M14 Nord है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं। Samsung का पॉवरफुल 5000mAh बैटरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन, कैमरा और रैम है फर्राटेदार, जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy M14 Nord: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

सैमसंग स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP सेंसर है। सैमसंग गैलेक्सी M14 कैमरे बैक सेटअप में ट्रिपल 50MP + 12MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 पर चलता है। Samsung फ्लैगशिप फिर से जीत गया। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के कारण सैमसंग बीस्ट ने अंतिम राउंड में स्कोर किया।

Samsung Galaxy M14 Nord: तगड़ी मिल रही रैम व बैटरी

सैमसंग मशीन Exynos 1380 SoC का दावा करती है। सैमसंग स्मार्टफोन में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है। Samsung हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5 पर काम करता है। सैमसंग गैलेक्सी M14 कोरियाई ब्रांड के नवीनतम उत्पादों में से एक है। बड़ी रैम की बदौलत सैमसंग हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। Samsung हैंडसेट विभिन्न विकल्पों में आता है 128GB/ 6GB रैम, 128GB/ 8GB रैम तक विस्तार योग्य)। सैमसंग ने बड़ी बैटरी के साथ पहला राउंड जीता।  
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment