Samsung Galaxy M15 5G Specs: Samsung के इस शानदार 5G स्मार्टफोन को देख iPhone के छूट जाएंगे पसीने, 50MP कैमरा और 6000mAh पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy M15 5G Specs: samsung galaxy m15 review| samsung galaxy m15 features| सैमसंग कंपनी एक शानदार फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल निकली है। अगर आप भी सैमसंग कंपनी का ऐसा ही धांसू स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो हम आपको सैमसंग के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy M15 5G Specs है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अच्छी क्वालिटी वाला कैमरा मिल रहा है, साथ में पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी मिल रहा है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन अभी तक के रिकॉर्ड में शानदार फीचर्स क साथ लॉन्च हुआ है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Samsung Galaxy M15 5G Specs: स्मार्टफोन में शामिल हैं ये तगड़े फीचर्स

Samsung Galaxy M15 5G को अभी BIS पर Galaxy F15 5G के साथ पाया गया था। यह भी दावा किया गया है कि गैलेक्सी M15 5G और गैलेक्सी F15 5G में गैलेक्सी A15 5G जैसे ही स्पेसिफिकेशन होंगे। अधिक सर्टिफिकेशन से गैलेक्सी एम15 की बैटरी के बारे में डेटा का खुलासा हुआ है। हमें सैमसंग गैलेक्सी F15 5G रेंडरिंग भी मिली, जो फोन के डिज़ाइन और रंग विकल्पों को उजागर करती है। हम सैमसंग गैलेक्सी M15 5G के समान लुक की उम्मीद करते हैं, क्योंकि दोनों में समान स्पेसिफिकेशन और फीचर्स होने की उम्मीद है। डिस्प्ले की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी M15 5G स्पेक्स 1080 x 2408 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच सुपर AMOLED पेश करता है।

Samsung Galaxy M15 5G Specs: दमदार कैमरा और पॉवरफुल है रैम

सैमसंग फोन 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट को भी स्पोर्ट करता है। हार्डवेयर डिपार्टमेंट की बात करें तो हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट पर काम करता है। इसके अलावा, यह 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। इसके अलावा, सॉफ्टवेयर विभाग के संबंध में, सैमसंग डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 के साथ आता है। इमेजिंग के लिहाज से, सैमसंग गैलेक्सी M15 5G कैमरे में ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 5MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP डेप्थ सेंसर है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए हमें सिंगल 13MP लेंस मिलता है। क्षमता के बारे में क्या ख्याल है? सैमसंग स्मार्टफोन का पावरहाउस एक विशाल 6000mAh बैटरी सेल है। साथ ही यह 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy M15 5G Specs

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment