Samsung Galaxy M44 5G: सैमसंग लाया 50MP कैमरा और 6GB RAM वाला धांसू स्मार्टफोन, लड़किया लुक देखकर हुई फिदा

Samsung Galaxy M44 5G: सैमसंग कंपनी अपनी बेहतरीन तकनीकि के लिए काफी जानी-मानी कंपनी है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी जबरदस्त मिली है। सैमसंग कंपनी एक और तूफानी फीचर्स से भरपूर तगड़ा स्मार्टफोन लाया जिसका नाम Samsung Galaxy M44 5G है। सैमसंग कंपनी का यह फोन मार्केट में आते ही धूम मचा रहा है। हर ग्राहकों की नजर इस स्मार्टफोन की ओर जा रही है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी दी गई है, साथ में रैम और प्रोसेसर भी खास किस्म का शामिल है। आइए जानते हैं सैमसंग के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy M44 5G: स्मार्टफोन में फीचर्स मिल रहे दमदार

सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन की अगर हम फीचर्स क्वालिटी के बारे में विस्तार से बात करें तो फोन में 6.58 इंच का पीएलएस डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप शामिल है इसी के साथ ही 25 वॉट का फास्ट चार्जिंग सर्पोट भी है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन के लिए ग्राहक त्यौहार के सीजन में भीड़ लगाकर खरीदने के लिए आतुर हैं।

Samsung Galaxy M44 5G: फोन में तगड़ी मिल रही रैम और धांसू कैमरा

सैमसंग कंपनी के इस धमाकेदार स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी की अगर बात करें तो इसमें स्पीड से भरपूर 6जीबी की रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी मिल रहा है। स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में अगर बताए तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राईमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो अन्य शानदार कैमरा दिये हुये हैं। जो फोटोग्राफी के लिए काफी कारगर साबित हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy M44 5G

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment