Samsung Galaxy M52 specs: iphone की बैंड बजा देगा Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM और 7500mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy M52 specs: Samsung Galaxy Update| Samsung Galaxy 2023| सैमसंग एक चर्चित एवं तकनीकि से भरी पड़ी बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है, सैमसंग अच्छे किस्म के फीचर्स वाले स्मार्टफोन निकालती है। सैमसंग कंपनी एक ऐसी कंपनी है जो सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बनाती है। अलग-अलग सीरीज वाले अभी तक सैमसंग ने अनेको स्मार्टफोन बनाये हैं, जो मोबाइल के मार्केट में खूब चले हैं। सैमसंग कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में लॉन्च होता है ग्राहको की मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है। ऐसे ही सैमसंग कंपनी के बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy M52 specs है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। iphone की बैंड बजा देगा Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM और 7500mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy M52 specs: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे शानदार फीचर्स

कोरियाई कंपनी कथित तौर पर गैलेक्सी एम52 नामक अपनी श्रृंखला में एक नया सदस्य जोड़ने की योजना बना रही है। डिज़ाइन के संबंध में, सैमसंग का यह जानवर एक अद्भुत बैटरी बॉक्स और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आना चाहिए। डिस्प्ले की बात करें तो, सैमसंग फोन के स्पेक्स में 1560 x 3120 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ 6.8 इंच का सुपर AMOLED ऑफर किया गया है। हार्डवेयर डिपार्टमेंट की बात करें तो हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर काम करता है। यह 10GB/12GB RAM और 128GB/256GB/512GB ROM सहित विभिन्न संस्करणों के साथ आता है। यह फ़ोन स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट नहीं करता है। सॉफ्टवेयर विभाग के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी एम52 स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 10-आधारित वन यूआई 2.1 के साथ आता है।

Samsung Galaxy M52 specs: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अनेक फीचर्स

इमेजिंग के लिहाज से, सैमसंग गैलेक्सी M52 कैमरा एक क्वाड 64MP प्राइमरी लेंस + 1 16MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + एक 5MP मैक्रो कैमरा + एक 5MP डेप्थ सेंसर पैक करता है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए हमें सिंगल 32MP लेंस मिलता है। क्षमता के बारे में क्या ख्याल है सैमसंग स्मार्टफोन का पावरहाउस एक विशाल 7500mAh बैटरी सेल है। साथ ही यह 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। गैलेक्सी एम52 फोन काले और नीले रंग में आता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy M52 specs

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment