Samsung Galaxy M64: आखियों से काजल चुराने वाला Samsung का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 6000mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy M64: Samsung Latest Mobile| सैमसंग एक वर्षों पुरानी तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, मोबाइल मार्केट में सैमसंग के दीवाने खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं। सैमसंग कंपनी के मोबाइल फोन में अनेकों फीचर्स रहते हैं, जिन्हें सैमसंग को पसंद करने वाले दिल से चाहते हैं। सैमसंग ने अभी तक रिकार्ड तोड़ स्मार्टफोन बनाये हैं। जो हर फोन लोगों ने बड़े ही अंदाजा तौर पर पसंद किये हैं। आज सैमसंग के ऐसे ही अनोखे स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy M64 है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे हैं। इसकी रैम क्वालिटी तो फर्राटेदार है जो सभी को दीवाने बना रही है। बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा है। आखियों से काजल चुराने वाला Samsung का धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM, साथ में 6000mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy M64: सैमसंग के इस अनोखे स्मार्टफोन में है ये तगड़े फीचर्स

Samsung Galaxy M64 को एक भव्य डिजाइन और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ बाजार में उतरना चाहिए। डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी M64 स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच का एलसीडी पेश करता है। सैमसंग हैंडसेट प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से पावर लेता है। सैमसंग फोन एंड्रॉइड 12 पर चलता है। इसके अलावा, सैमसंग डिवाइस 12GB रैम, 128GB/ 256GB/ 512GB ROM (512GB तक एक्सपैंडेबल) के साथ आता है।

Samsung Galaxy M64: सैमसंग के इस मोबाइल में मिल रही तगड़ी बैटरी व अन्य फीचर्स

सैमसंग फोन इस दौर को जीतता है, बेहतर क्षमता के लिए धन्यवाद. सैमसंग गैलेक्सी M64 के कैमरों में ट्रिपल 64MP + 32MP + 16MP लेंस हैं। इसके अलावा, सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग फोन में एक 32MP का फ्रंट कैमरा है। बैटरी के संबंध में, सैमसंग हैंडसेट में 7700mAh का जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment