Samsung Galaxy S20 FE: महा बचत पर मिल रहा Samsung का तगड़ा स्मार्टफोन, फर्राटेदार मिल रही 8GB RAM, जानिए खासियत

Samsung Galaxy S20 FE: Samsung Update 2023| स्मार्टफोन की दुनिया में सैमसंग कंपनी फीचर्स के मामले में तगड़ी माहिर है। इस कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें सैमसंग के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी एक ऐसी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है जो हमेशा से ही अपने मोबाइल फोन तगड़े फीचर्स से भरपूर लायी है। ग्लोबल मार्केट में तो सैमसंग कंपनी की बात की निराली है। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा से लेकर सभी प्रकार के फीचर्स काफी तगड़े किस्म के मिल जाते हैं। इसमें रैम तो इतनी धांसू मिल जाती है कि मोबाइल बड़ा ही स्मूथ तौर पर चलता है। ऐसे ही सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy S20 FE है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन धांसू फीचर्स शामिल हैं। महा बचत पर मिल रहा Samsung का तगड़ा स्मार्टफोन, फर्राटेदार मिल रही 8GB RAM, जानिए खासियत। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy S20 FE: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे तगड़े फीचर्स

Samsung हैंडसेट विभिन्न विकल्पों में आता है 128GB/ 6GB रैम, 128GB/ 8GB रैम तक विस्तार योग्य)। बड़ी रैम की बदौलत सैमसंग हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। सैमसंग गैलेक्सी कोरियाई ब्रांड के नवीनतम उत्पादों में से एक है। सैमसंग स्मार्टफोन में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है। सैमसंग ने बड़ी बैटरी के साथ पहला राउंड जीता। सैमसंग मशीन Exynos 1380 SoC का दावा करती है। सैमसंग हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5 पर काम करता है।

Samsung Galaxy S20 FE: धांकड़ मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अनेक ये फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी कैमरे बैक सेटअप में ट्रिपल 50MP + 12MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 पर चलता है।सैमसंग गैलेक्सी स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP सेंसर है। Samsung फ्लैगशिप फिर से जीत गया। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के कारण सैमसंग बीस्ट ने अंतिम राउंड में स्कोर किया।  
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment