Samsung Galaxy S24 Ultra: ओ तेरी! 200MP DSLR कैमरा के साथ Samsung के नए स्मार्टफोन की हुई एन्ट्री, जानिए कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy S24 Ultra: Samsung Galaxy S24 Ultra Price| Samsung Galaxy S24 Ultra 2024| अगर आप भी सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद करते हैं तो आपके लिए यह बहुत ही अच्छी खबर लेकर आये हैं। सैमसंग एक जानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग काफी लम्बे समय तक स्मार्टफोन की दुनिया में काम करती चली आ रही है। अभी तक के रिकॉर्ड में सैमसंग जैसी कंपनी ने जितने भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy S24 Ultra है। सैमसंग ने अभी हाल ही में एक नया दमदार फीचर्स क्वालिटी वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। सैमसंग के इस तगड़े स्मार्टफोन में फीचर्स काफी अच्छे शामिल किये गये हैं। इसमें कैमरा की क्वालिटी काफी जबरदस्त तरह की दी गई है। इसकी रैम भी दमदार है और बैटरी बैकअप भी पॉवरफुल दिया गया है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में आगे।

Samsung Galaxy S24 Ultra: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

सैमसंग कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में बेहिसाब फीचर्स क्वालिटी मिल रही है। सैमसंग का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 2024 की नई सीरीज के तहत तैयार किया गया है। इसमें अनेक अल्ट्रा मॉडल में कई दमदार फीचर्स दिये गये हैं। यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट के तहत है। फोन में 12जीबी रैम के साथ ही 1टीबी इंटरनल स्टोरेज, दूसरे में 12जीबी रैम के साथ 512जीबी इंटरनल स्टोरेज, तीसरे में 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है। फोन में कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ नए टाइटेनियम बिल्ड के साथ पेश किया गया है।

Samsung Galaxy S24 Ultra: तगड़ा मिल रहा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

सैमसंग कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन में अनेक प्रकार के धांकड़ फीचर्स शामिल किये गये हैं। फोन में 200 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा शामिल किया गया है, टेलीफोटो के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है। सैमसंग कंपनी का यह स्मार्टफोन Snepdregon 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है। फोन में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस डायनामिक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ सपोर्ट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy S24 Ultra

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment