Samsung Galaxy Safari Max: Samsung का लड़कियों को पागल कर देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है तगड़ी 12GB RAM, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy Safari Max: Samsung Latest Mobile| Samsung Mobile 2023| सैमसंग एक बहुत ही चर्चित और काबिल मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। यह कंपनी वर्षों से अच्छे-अच्छे मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। जितने भी सैमसंग के स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आये हैं सभी को ग्राहकों ने बड़े ही अंदाजा तौर पर पसंद किया है। सैमसंग के मोबाइल फोन की खास बात यह रहती है कि इसमें रैम से लेकर अनेक फीचर्स काफी अच्छे मिल जाते हैं। आज हम सैमसंग के धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका सुनहरा नाम Samsung Galaxy Safari Max है। सैमसंग इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी के साथ-साथ बैटरी बैकअप भी अच्छा दे रहा है। Samsung का लड़कियों को पागल कर देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है तगड़ी 12GB RAM, जानें फीचर्स। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Safari Max: सैमसंग में मिल रहे ये अनचाहे फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी सफारी मैक्स भारी स्टोरेज के साथ लॉन्च। डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी सफारी मैक्स स्पेक्स 2160 x 3840 पिक्सल के 6.89-इंच सुपर AMOLED रिज़ॉल्यूशन की पेशकश करता है। हार्डवेयर-वार, सैमसंग हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जनरल 1 चिपसेट से बिजली स्वीकार करता है। स्टोरेज के लिए, सैमसंग फोन को 8GB/12GB RAM और 128GB/256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) के साथ आना चाहिए।

Samsung Galaxy Safari Max: रैम व बैटरी बैकअप में है ये स्मार्टफोन लाजबाव

सैमसंग डिवाइस को दूसरे दौर में बड़े पैमाने पर रैम के साथ पॉइंट मिलता है। सैमसंग गैलेक्सी सफारी मैक्स कैमरा में सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए 108MP प्राइमरी सेंसर + 32MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + 8MP डेप्थ शूटर और डुअल 20MP + 5MP लेंस शामिल हैं। सैमसंग टीम अधिक हाई-कैमरा तकनीक की बदौलत इस मैच को जीत जाती है। कैसे बैटरी क्षमता के बारे में विस्तार से, सैमसंग हैंडसेट एक 6900mAh जूस बॉक्स पैक करता है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment