Samsung Galaxy Vitech: अच्छों-अच्छों की बत्ती गुल कर देने वाला Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM और 8300mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy Vitech: सैमसंग कंपनी मोबाइल फोन बनाने के मामले में काफी उच्च स्थान पर बनी हुई है। सैमसंग कंपनी के आज के दौर में लोग दीवाने है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें सैमसंग कंपनी को पसंद करने वालों ने इस कंपनी के स्मार्टफोन दिल से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन में खास बात यह रहती है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स काफी अच्छे मिल जाते हैं। इसकी कैमरा क्वालिटी से लेकर रैम सहित अन्य फीचर्स तगड़े किस्म के मिल जाते हैं। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही तगड़े स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Vitech है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा खासा मिल रहा है। अच्छों-अच्छों की बत्ती गुल कर देने वाला Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 12GB RAM और 8300mAh का बैटरी बैकअप, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Vitech: सैमसंग कंपनी के इस मोबाइल में मिल रहे ये फीचर्स

Samsung Galaxy Vitech शक्तिशाली हार्डवेयर और प्रभावशाली स्पेक्स के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी वीटेक स्पेक्स 2400 × 3600 पिक्सल के उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का AMOLED प्रदान करता है। सैमसंग बीस्ट के अलग-अलग संस्करण हैं: 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य)।

Samsung Galaxy Vitech: तगड़ा मिल रहा इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप व अनेक फीचर्स

स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC का उपयोग करता है। सैमसंग गैलेक्सी वीटेक कैमरे एक क्वाड 64MP + 16MP + 8MP + 2MP सेंसर और सेल्फी के लिए एक 32MP सेंसर पैक करते हैं। बैटरी के बारे में, सैमसंग हैंडसेट में 8300mAh का जूस बॉक्स है।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment