Samsung Galaxy Vitech Max: OnePlus का घमण्ड तोड़ देगा Samsung का ये धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 7300mAh का बैटरी बैकअप और 16GB RAM, जानें खासियतें

Samsung Galaxy Vitech Max: Samsung Update 2023| सैमसंग कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक अलग ही तरह की धाक बढ़ाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी के पास मोबाइल फोन बनाने की तगड़ी तकनीकि है। इसी तकनीकि की मदद से आज सैमसंग धांसू किस्म के फीचर्स वाले स्मार्टफोन बना रही है जिन्हें ग्राहक दिल से पसंद कर रहे हैं। सैमसंग कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों मोबाइल फोन तैयार किये हैं जिन्हें सैमसंग के ग्राहको ने दिल से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। ऐसे ही सैमसंग के धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारें में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Vitech Max है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा खासा मिल रहा है। OnePlus का घमण्ड तोड़ देगा Samsung का ये धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें है 7300mAh का बैटरी बैकअप और 16GB RAM, जानें खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Vitech Max: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

नया सैमसंग गैलेक्सी विटेक मैक्स एक बेहतरीन कैमरा सिस्टम के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी विटेक मैक्स स्पेक्स में 1240 x 2772 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.74-इंच AMOLED कैपेसिटिव टचस्क्रीन शामिल है। सैमसंग हैंडसेट बड़े स्क्रीन साइज़ के साथ इस दौर में पहले स्थान पर है। सैमसंग डिवाइस में 12GB/16GB RAM और 256GB/512GB ROM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। सैमसंग स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 चिपसेट का उपयोग करता है। सॉफ्टवेयर के बारे में स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं।

Samsung Galaxy Vitech Max: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी एवं अनेक फीचर्स

सैमसंग टीम अपने शक्तिशाली हार्डवेयर की बदौलत एक और अंक जीतती है। बैटरी के बारे में सैमसंग फोन में 7300mAh बैटरी सेल है। सैमसंग गैलेक्सी विटेक मैक्स कैमरा ट्रिपल 64MP + 8MP + 2MP रियर लेंस प्रदान करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 48MP का लेंस भी है। सैमसंग डिवाइस के पास एक और बिंदु है, अधिक विशाल कैमरे और बैटरी के लिए धन्यवाद।  
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment