Samsung Galaxy Zero Max: iPhone का धुआं उड़ाने आ गया Samsung का बेशर्म स्मार्टफोन, 200MP कैमरा और 7500mAh पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy Zero Max: Samsung Galaxy Zero Max Price| Samsung Galaxy Zero Max review| Samsung Galaxy Zero Max 2024| सैमसंग कंपनी तकनीकि के क्षेत्र में एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। सैमसंग ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितनी भी सीरीज वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी है। अगर आपका भी मन एक तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को खरीदने का हो रहा है तो हम आपके लिए सैमसंग कंपनी का ऐसा ही दमदार फीचर्स क्वालिटी वाला स्मार्टफोन लेकर आये हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Zero Max है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको सबसे तगड़ा 200 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। इसी के साथ ही इसमें पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी मिल रहा है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ग्राहकों की नियत खराब हो गई है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Samsung Galaxy Zero Max: इतने धांसू हैं स्मार्टफोन में फीचर्स

सैमसंग कंपनी स्मार्टफोन बनाने वाली एक अजब ही प्रकार की कंपनी है। सैमसंग ने जितने भी फीचर्स वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी काफी अच्छी क्वालिटी वाले साबित हुये हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको 6.85 इंच का सुपर एमोल्ड स्क्रीन वाली डिस्प्ले मिल रही है। स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से इसको पॉवर मिलती है। सैमसंग की यह डिवाइस एन्ड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है।

Samsung Galaxy Zero Max: तगड़ी है कैमरा क्वालिटी

सैमसंग कंपनी ने अभी तक जितने भी सीरीज वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में कैमरा फीचर्स काफी बढ़िया दिया गया है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसरयुक्त कैमरा, 5 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा एवं 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन में दिया गया है। स्मार्टफोन की पॉवर क्षमता के बारे में बात करें तो यह फोन 7500एमएएच की पॉवरफुल बैटरी के साथ आया है। इसमें 100 वॉट का फास्ट चार्जर भी है।

धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम

सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन ज्यादा समय तक अच्छी सर्विस के अनुसार आखिर क्यो चलते हैं, इसी प्रमुख बजह यह है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में आपको रैम क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है। स्मार्टफोन में आपको 8जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। जो सामान्य फोन की अपेक्षा काफी ज्यादा है। स्मार्टफोन की कीमत का भी खुलासा हुआ है, यह फोन आपको मात्र 21,284 रूपये में मिल जाएगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy Zero Max

Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment