Samsung Galaxy Zero Mini: 12GB RAM साथ में पॉवरफुल बैटरी बैकअप! Samsung का भौकाल मचाने वाला स्मार्टफोन, जानें खासियतें

Samsung Galaxy Zero Mini: Samsung Update 2023| स्मार्टफोन के जमाने में सैमसंग कंपनी की चारों ओर चर्चा बनी हुई है। सैमसंग कंपनी ग्लोबल मार्केट में अपना अलग ही रूतबा जमाये हुये है। सैमसंग कंपनी के पास तगड़ी मोबाइल फोन बनाने की तकनीकि है। सैमसंग जैसी कंपनी ने अभी तक अनेको तूफानी फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहको ने दिल से पसंद किये हैं। एक समय था जब सैमसंग कंपनी की-पैड वाले भी बेहतरीन स्मार्टफोन बनाया करती थी, लेकिन अब जमाना स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में सैमसंग कंपनी धांसू स्मार्टफोन बना रही है। ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले सैमसंग के स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Zero Mini है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी मिल रहा है। 12GB RAM साथ में पॉवरफुल बैटरी बैकअप! Samsung का भौकाल मचाने वाला स्मार्टफोन, जानें खासियतें। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Zero Mini: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

स्मार्टफोन प्रतियोगिता में सैमसंग एक अपरिहार्य नाम है। सैमसंग गैलेक्सी ज़ीरो 2023 और सैमसंग गैलेक्सी 7610 हैं । इनके अलावा कोरियाई निर्माता सैमसंग गैलेक्सी ज़ीरो मिनी नाम से अपनी प्रीमियम श्रृंखला में एक और मॉडल जोड़ने की योजना बना रहा है। सैमसंग बीस्ट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ दिखाई देता है। सैमसंग फोन नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है और ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलता है। साथ ही इस फोन में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। आइए देखें कि इसमें क्या पेशकश है! सैमसंग गैलेक्सी जीरो मिनी 2023 स्पेक्स 2400 × 3600 पिक्सल के उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच AMOLED की पेशकश करता है।

Samsung Galaxy Zero Mini: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम क्वालिटी व अनेक ये फीचर्स

स्टोरेज के लिए, सैमसंग फोन 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी जीरो मिनी 2023 कैमरे में पीछे की तरफ 64MP + 16MP + 8MP + 2MP लेंस हैं। सेल्फी के लिए सिंगल 32MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग फ्लैगशिप में एक विशाल 6300mAh जूस बॉक्स है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।
Low Price 5G Smarphone Buy Buy Now
Home Page  click here
Facebook click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment