Sariya Cement Ka Bhav: भयानक सस्ता हुये सरिया सीमेंट के दाम, इतने रूपये सस्ते हुये रेट, जानिए ताजा रेट

Sariya Cement Ka Bhav: Sariya Cement Latest Rate| Sariya Cement Rate Update| Sariya Cement New Rate| वर्तमान समय की इस महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है। एक तरफ आम आदमी की आमदनी ना के बराबर है जबकि उसके परिवार के खर्चे आमदनी से काफी ज्यादा हैं। लेकिन कुछ भी हो व्यक्ति किस तरह से अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहा है यह वह ही जान सकता है। हर गरीब व्यक्ति की एक दिली तमन्ना होती है कि वह जिस जगह रह रहा है उससे भी बढ़िया जगह उसका आशियाना बन सके। इसी जुगत में व्यक्ति दिन रात को एक करते हुये मेहनत करके कमाई इकठठा करने में जुड़ा हुआ है। हर इंसान का सपना होता है कि वह एक अच्छे और सुंदर से पक्के घर में अपना जीवनयापन करे। लेकिन इस महंगाई के दौर में घर, मकान बनाना भी इतना आसान काम नही है। इसके लिए भी व्यक्ति को अनेकों प्रकार के मैटेरियल की आवश्यकता पड़ती है और वह मैटेरियल भी कोई फ्री नहीं आता है वह भी पैसों में आता है। ताजा खबर के मुताबिक बता दें कि वर्तमान में सरिया और सीमेंट के दामों में बड़ा बदलाव हुआ है। यह अभी सामान्य की स्थिति पर चल रहे हैं। भयानक सस्ता हुये सरिया सीमेंट के दाम, इतने रूपये सस्ते हुये रेट, जानिए ताजा रेट। आइए जानते हैं सरिया सीमेंट के ताजा रेट।

Sariya Cement Ka Bhav: समय-समय पर घटते रहते हैं सरिया सीमेंट के रेट

जानकारी के मुताबिक बता दें कि सरिया और सीमेंट के दामों का स्तर भी सामान्य नहीं रहता है बल्कि इसके दाम समय-समय पर घटते और बढ़ते हैं। ऐसे में जो भी व्यक्ति अगर घर, मकान बनाने की सोच रहा है वह एक सुनिश्चित कर ले कि सरिया और सीमेंट के रेट कब घट गये हैं, ऐसे समय में घर, मकान का काम लगाने में उन्हें अच्छा खासा फायदा मिल सकेगा।

Sariya Cement Ka Bhav: यह चल रहे वर्तमान में सरिया सीमेंट के ताजा रेट

खबर के अनुसार बता दें कि सरिया और सीमेंट के रेट अभी सामान्य की स्थिति पर चल रहे हैं। ऐसे में व्यक्ति इस सर्दी के मौसम में घर, मकान का काम लगा सकता है। वर्तमान में सरिया के रेट की बात करें तो इसके रेट 70000 रूपये प्रति टन के हिसाब से चल रहा है। जबकि सीमेंट के रेट 400 रूपये से नीचे प्रति बोरी के हिसाब से चल रहे हैं।
 
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment