Sariya Cement Ka Bhav: आसमान से सीधे लुढ़के सरिया सीमेंट के दाम, मिल रहा इतना सस्ता, जानें ताजा रेट

Sariya Cement Ka Bhav: Sariya Cement Latest Rate| Sariya Cement Rate 2023| Sariya Cement Update| वर्तमान समय की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में सब कुछ सामने अब चकाचौंद सा नजर आने लगा है। हर व्यक्ति दिन रात मेहनत करते हुये केवल पैसे कमाने की होड़ में लगा हुआ है। व्यक्ति पैसा इसलिए कमाता है कि उसके लिए उस पैसे से उसको और परिवार को पूरा आराम मिले। व्यक्ति की चाह रहती है कि वह एक अच्छे से घर में रहे जिसमें सर्व सुविधाएं उपलब्ध हो। अब घर, मकान भी इस महंगाई के समय में सस्ते नहीं बन पाते हैं, उनके लिए भी बहुत सारे पैसों की जरूरत पड़ती है। घर, मकान में अनेक प्रकार की सामग्री की भी जरूरत पड़ती है। हालांकि इस वर्तमान के समय में अब घर, बड़े ही तकनीकि और मजबूती से बनाये जाते हैं। जिनके लिए सबसे ज्यादा लोहे के सरिया और सीमेंट की जरूरत पड़ती है। इस महंगाई में भी सरिया और सीमेंट सस्ते नहीं मिल रहे हैं बल्कि इनके रेट भी आसमान को छू रहे हैं। आज हम सरिया सीमेंट के ताजा दामों के बारे में बता रहे हैं। आसमान से सीधे लुढ़के सरिया सीमेंट के दाम, मिल रहा इतना सस्ता, जानें ताजा रेट। आइए जानते हैं सरिया सीमेंट के ताजा दाम।

Sariya Cement Ka Bhav: घर, मकान की मजबूती के लिए जरूरी है सरिया सीमेंट

अब घर, मकान कोई भी व्यक्ति बिना मजबूती के नहीं बनाता है, बल्कि पैसा चाहे कितना भी क्यो ना लग जाये, लेकिन घर, मकान बनवाने के लिए मजबूती के लिए जितनी भी सामग्री की जरूरत पड़ती है, व्यक्ति सब लगवाता है। हालांकि अब घर, मकान बनवाने के लिए सबसे ज्यादा सरिया और सीमेंट की जरूरत पड़ती है। अगर इन्हीं के रेट दिन प्रतिदिन बढ़ते जाये तो बड़ी दिक्कत हो जाती है।

Sariya Cement Ka Bhav: यह चल रहे ताजा सरिया सीमेंट के दाम

जानकारी के हिसाब से बता दें कि जो व्यक्ति घर, मकान बनवाने की इस समय प्लान बना रहे हैं, उनके लिए यह एक बहुत ही अच्छा और सुंदर सा मौका है, क्योकि इस समय घर, मकान में उपयोग में आने वाली सामग्री सरिया और सीमेंट काफी सामान्य दाम पर चल रहे हैं। सरिया का रेट अभी 75000 रूपये प्रतिटन के ऊपर चल रहा है, जबकि सीमेंट का रेट अभी 400 रूपये प्रति बोरी के आसपास चल रहे हैं।
Home Page  click here
Facebook click here
Twitter click here
Instagram click here
Telegram click here
इन्हें भी पढ़ें-

Leave a Comment